ट्रायल बना जानलेवा: सामने से आ रही अनियंत्रित कार ने मारी टक्कर, हवा में उछला युवक, चली गई जान…

धीरज मौर्य मजदूरी कर जीवन यापन करता था। बुधवार की शाम 5:30 बजे वह मजदूरी कर पैदल घर जा रहा था। गीडा सेक्टर सात स्थित एक काॅलेज के सामने से आ रही तेज रफ्तार नई कार ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि धीरज हवा में ऊपर की ओर उछल गया और फिर सड़क पर गिरकर बेहोश हो गया।

News jungal desk: गोरखपुर जिले में गीडा थाना क्षेत्र के सेक्टर सात में बुधवार को नई कार के ट्रायल के दौरान कार चालक ने पैदल घर जा रहे युवक को जोरदार टक्कर मार दी। इससे युवक सड़क पर उछल कर गिरकर बेहोश हो गया। आसपास के लोग उसे अस्पताल ले गए। मेडिकल काॅलेज में डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। कार गीडा स्थित स्मार्ट व्हील फर्म की बताई जा रही है। हादसे के बाद चालक कार छोड़कर भाग गया।

जानकारी के मुताबिक, गीडा थाना क्षेत्र के नेवास गांव का रहने वाला धीरज मौर्य (23) पुत्र ध्रुपचंद मौर्य मजदूरी कर जीवन यापन करता था। बुधवार की शाम 5:30 बजे मजदूरी कर पैदल घर जा रहा था। गीडा सेक्टर सात स्थित एक काॅलेज के सामने से आ रही तेज रफ्तार नई कार ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि धीरज हवा में ऊपर की ओर उछल गया और फिर सड़क पर गिरकर बेहोश हो गया।

आसपास के लोगों ने गाड़ी को घेर लिया, लेकिन चालक मौके से भाग निकला। लोगों का कहना है कि गाड़ी गीडा स्थित एक शोरूम की है। एक एडवाइजर ट्रायल पर लेकर निकला था। पिपरौली चौकी प्रभारी आलोक राय ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है।

हाल ही में हुई थी धीरज की शादी
नेवास निवासी धीरज मौर्या की शादी जून माह में हुई थी। 3 भाई और 1 बहन में सबसे छोटा था। बताया जा रहा है कि करीब डेढ़ माह पहले बरवार चौराहे पर दुर्घटना में धीरज के पिता ध्रुप चंद का एक पैर टूट गया था।

Read also: अब UPI से कर सकेंगे ऑफलाइन पेमेंट, RBI MPC में हुआ बड़ा ऐलान, जानें आपको कैसे होगा फायदा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *