सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी फिल्म ‘फाइटर’ का टीजर हुआ जारी, नया अपडेट आया सामने…

सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी फिल्म ‘फाइटर’ बॉलीवुड की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। यह फिल्म अगले साल जनवरी में सिनेमाघरों में रिलीज हो जाएगी।

News jungal desk: सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी फिल्म ‘फाइटर’ बॉलीवुड की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। यह फिल्म अगले साल जनवरी में सिनेमाघरों में रिलीज हो जाएगी। आपको बता दे कि पहली बार इस फिल्म में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण ने एक साथ अभिनय किया है। दर्शकों को यह जोड़ी बड़े पर्दे पर देखने की काफी ज्यादा उत्सुकता है। हाल ही में निर्माताओं ने फिल्म का टीजर जारी किया था, जिसे लोगों की सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है। 

इस बीच अब फिल्म को लेकर एक नया अपडेट आया है। बताया जा रहा है कि फिल्म का पहला गाना इसी महीने यानी दिसंबर में ही रिलीज किया जाएगा। जिसके चलते सिद्धार्थ ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक संकेत दिया कि 15 दिसंबर को कुछ होने वाला है। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ‘फाइटर’ का पहला गाना 15 दिसंबर को रिलीज होने वाला है। इस फिल्म में ऋतिक और दीपिका की केमिस्ट्री देखने के लिए लोग काफी ज्यादा बेताब हैं। फिल्म की बात करें तो इसे 3डी में सिनेमाघरों में रिलीज करने की तैयारी है। 

इस फिल्म के जरिए निर्देशक दर्शकों को एरियल एक्शन एलिमेंट्स के साथ खास थिएटर एक्सपीरियंस देना चाहते हैं। जानकारी के मुताबिक यह फिल्म भारत के 75वें गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या पर 25 जनवरी 2024 को 2डी, 3डी और आईमैक्स 3डी में रिलीज होगी। 

आपको बता दे कि फिल्म में एक्शन दृश्यों को 2डी और 3डी दोनों प्रारूपों में खास तौर पर डिजाइन किया गया है, जिससे दर्शकों के लिए एक शानदार देखने का अनुभव सुनिश्चित हो सके। फिल्म में दीपिका और ऋतिक के अलावा अनिल कपूर और करण सिंह ग्रोवर की भी अहम भूमिका में हैं।

Read also: 33 साल बाद एक बार फिर दोहराया इतिहास, भजनलाल शर्मा बने राजस्थान के नए सीएम…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *