यौन उत्पीड़न आरोपों से घिरे सांसद बृजभूषण शरण सिंह की बढ़ी मुश्किलें, अब NGT ने इस मामले में बैठाई जांच

 कैसरगंज सांसद बृजभूषण शरण सिंह महिला पहलवानों के आरोपों का अभी सामना कर ही रहे थे कि अवैध खनन के आरोपों से घिर गए हैं. एनजीटी में दाखिल याचिका में आरोप है कि वह 700 ट्रकों से अवैध बालू खनन करा रहे हैं. नवाबगंज के साथ ही जैतपुर व माझा राठ, महाराजगंज और सरयू नदी के तटवर्ती गावों में बालू खनन कराए जाने का आरोप है. एनजीटी के निर्देश पर जिलाधिकारी नेहा शर्मा ने पूरे मामले की जांच कराने के लिए अपर जिलाधिकारी सुरेश कुमार सोनी की अध्यक्षता में समिति गठित की है

News Jungal Desk:यौन शोषण के आरोपों से घिरे बाहुबली सांसद बृजभूषण शरण सिंह एक बार फिर विवादों में हैं और उनकी मुश्किल बढ़ सकती है ।  दरअसल, राष्ट्रीय हरित अधिकरण नई दिल्ली (एनजीटी) ने कैसरगंज से बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह पर अवैध खनन कराने और अवैध परिवहन की शिकायत पर कार्रवाई शुरू की है । और याचिकाकर्ता राजा राम सिंह की शिकायत पर जिलाधिकारी से एक सप्ताह में रिपोर्ट मांगी है । और इसके साथ ही एनजीटी ने आगामी 7 नवंबर को सुनवाई तय किया है ।

कैसरगंज सांसद बृजभूषण शरण सिंह महिला पहलवानों के आरोपों का अभी सामना कर ही रहे थे कि अवैध खनन के आरोपों से घिर गए हैं । और एनजीटी में दाखिल याचिका में आरोप है कि वह 700 ट्रकों से अवैध बालू खनन करा रहे हैं । और नवाबगंज के साथ ही जैतपुर व माझा राठ, महाराजगंज और सरयू नदी के तटवर्ती गावों में बालू खनन कराए जाने का आरोप है । एनजीटी के निर्देश पर जिलाधिकारी नेहा शर्मा ने पूरे मामले की जांच कराने के लिए अपर जिलाधिकारी सुरेश कुमार सोनी की अध्यक्षता में समिति गठित की है ।

डीएम ने बोला कि पूर्व में अवैध खनन की जांच कराई गई थी । जिसमें खनन निरीक्षक चंद्र प्रकाश जायसवाल को निलंबित किया जा चुका है ।  पूरे मामले की फिर जांच कराने के लिए एडीएम को जिम्मेदारी सौंपी गई है । वहीं रिपोर्ट एनजीटी को तय समय पर भेज दिया जाएगा. उधर कैसरगंज सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट से अपना पक्ष जारी करते हुए कहा कि अवैध खनन और ट्रक से ओवरलोडिंग से मेरा कोई लेना-देना नहीं है. आवश्कता हो तो जिला प्रशासन जांच करा ले जिससे सच सामने आ जाएगा ।

यह भी पढ़े : पटना : मौर्यालोक कॉम्प्लेक्स में बड़ा हादसा कॉम्प्लेक्स में लगी आग, मौके पर पहुंची फायरब्रिगेड की टीम

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *