Hardoi: गर्भवती महिला की इलाज के दौरान हुई मौत, प्रसव पीड़ा होने पर हुई थी भर्ती, परिजन बोले स्टॉफ की लापरवाही…

0

कार्यवाहक सीएमएस डॉ. सुबोध कुमार ने बताया कि महिला को परिजन पहले किसी निजी अस्पताल में लेकर गए थे। वहां से नाजुक हालत में उसे वहाँ लाया गया था। किसी प्रकार की कोई लापरवाही नहीं की गई है और ना हीं परिजनों की ओर से कोई शिकायत पत्र मिला है।

News jungal desk: हरदोई जिले में मेडिकल कॉलेज के अधीन जिला महिला अस्पताल में गर्भवती महिला की मौत हो गई। इसके बाद परिजनों ने अस्प्ताल में ही हंगामा करना शुरू कर दिया जो काफी देर तक चलता रहा। मामले की सूचना मिलने पर पहुंचे परिजनों ने कर्मियों पर लापरवाही बरतने के आरोप लगाए हैं। हालांकि, कुछ देर बाद बिना शिकायती पत्र दिए शव अपने घर ले गए।

शहर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला रामनगरिया निवासी शोभित की शादी 4 साल पहले पाली थाना क्षेत्र के कछलिया गांव निवासी आसाराम की पुत्री अर्चना (23) के साथ हुई थी।  अर्चना गर्भवती थी और उसे मंगलवार की रात प्रसव पीड़ा के दौरान जिला महिला अस्पताल लाया गया था। परिजनों के मुताबिक यहां उसे भर्ती कर लिया गया।
आरोप लगाया कि, इलाज में लापरवाही की गई। इसी बीच महिला की मौत हो गई, जिसके बाद परिजनों ने काफी देर तक हंगामा किया। परिजन लापरवाही का आरोप लगाते हुए मामले में कार्रवई की मांग की। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने मामले में लिखा पढ शुरू की लेकिन कुछ देर बाद परिजन शव लेकर चले गए।

हंगामा करने के बाद भी नही की कोई शिकायत
कार्यवाहक सीएमएस डॉ. सुबोध कुमार ने बताया कि महिला को परिजन पहले किसी निजी अस्पताल में ले गए थे। वहां से नाजुक हालत में लाया गया था। किसी प्रकार की कोई लापरवाही नहीं की गई है और नहीं परिजनों की ओर से कोई शिकायत पत्र मिला है। अगर शिकायती पत्र मिलता है, तो मामले की जांच कराई जाएगी।

Read also: संन्यास के बाद मोईन अली का भारत पर आया बयान, बोले-‘भारत जाने का सवाल ही नहीं उठता’

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed