सिनेमाघर पर आग का गोला बन उतरी फिल्म भोला शानदार कलेक्शन के साथ की ओपनिंग

0

Bholaa Box Office Collection Day 1: अजय देवगन की एक्शन-थ्रिलर फिल्म ‘भोला’ ने अपनी रिलीज के पहले दिन ही बेहद शानदार कमाई की है।

News jungal desk :- रामनवमी के खास मौके पर अजय देवगन (Ajay Devgn) की एक्शन-थ्रिलर फिल्म ‘भोला’ (movie bholaa) ने सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है। ऑडियंस में फिल्म ‘भोला (movie bholaa) को लेकर पहले ही हाई बज था अब रिलीज के बाद पहले दिन ही ‘भोला’ का जादू ऑडियंस ने सिर माथे चढ़कर बोल रहा है। इस फिल्म में अजय देवगन (Ajay Devgn) ने एक्टर के साथ-साथ बतौर डायरेक्टर भी कमान संभाली है। साथ ही फिल्म की पहले दिन की कमाई के आकंड़े भी सामने आ गए हैं, जो बेहद शानदार है ।

रिपोर्ट के मुताबिक, अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म ‘भोला (movie bholaa) ने अपने ओपनिंग डे पर अच्छी खासी कमाई करते हुए 11.50 करोड़ रूपयों का शानदार कलेक्शन किया है। फिल्म ‘भोला (movie bholaa) की पहले दिन की कमाई को देखकर मेकर्स को उम्मीद है कि ये फिल्म वीकेंड पर अच्छा खासा कलेक्शन कर सकती है।

फिल्म ‘भोला (movie bholaa) में अजय देवगन (Ajay Devgn) ने दमदार एक्टिंग की है, वहीं उन्होंने एक बार फिर इस फिल्म से अपने डायरेक्शन का लोहा भी मनवा दिया है। साथ ही फिल्म में अजय देवगन (Ajay Devgn) के साथ तब्बू को भी ‘भोला’ की जान बताया जा रहा है और एक बार फिर पर्दे पर इस जोड़ी का जादू चल गया है। अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म भोला (movie bholaa) एक्शन-थ्रिलर है, जिसने ऑडियंस को खूब एंटरटेन किया है।

यह भी पढे:- इस दिन बॉक्स ऑफिस में दस्तक देगी ‘आदिपुरुष’, जानें कब रिलीज होगा फिल्म

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed