इस दिन बॉक्स ऑफिस में दस्तक देगी ‘आदिपुरुष’, जानें कब रिलीज होगा फिल्म

Adipurush Release Date: मेकर्स ने फिल्म ‘आदिपुरुष’ की नई रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है। प्रभास की ये फिल्म जून में सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

News jungal desk :- साउथ सिनेमा के सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) की फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है। अब प्रभास की फिल्म आदिपुरुष (Adipurush) आने वाली है, जिसको लेकर फैंस बहुत एक्साइटेड हैं और बेसब्री से इसका इंतजार कर रहे हैं।

इस बीच अब मेकर्स ने फिल्म ‘आदिपुरुष’ (film ‘Adipurush’) की नई रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है। प्रभास की ये फिल्म इसी साल जून महीने में सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

बता दें कि प्रोडक्शन हाउस टी-सीरीज के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट (twitter account) पर एक फोटो पोस्ट की गई है, जिसमें भूषण कुमार के साथ ‘ फिल्म ‘आदिपुरुष’ (film ‘Adipurush’)’ के डायरेक्टर ओम राउत नजर आ रहे हैं। फोटो के साथ ही फिल्म ‘आदिपुरुष’ (film ‘Adipurush’) की रिलीज डेट को लेकर भी जानकारी दी गई है।

जानकारी में बताया गया है कि- ये मूवी 16 जून, 2023 को 3डी फॉर्मेट में सिनेमाघरों में रिलीज होगी। साथ ही ट्विटर पोस्ट में जानकारी दी गई है कि भूषण कुमार और ओम राउत माता वैष्णो देवी के दरबार में आशीर्वाद लेने के लिए पहुंचे हैं।

बता दें कि फिल्म आदिपुरुष (Adipurush) में प्रभास भगवान राम के रोल में नजर आने वाले हैं। साथ ही इस फिल्म में सैफ अली खान (Saif ali Khan) रावण के किरदार में नजर आएंगे।

साथ ही फिल्म में सनी सिंह ने लक्ष्मण तो कृति सैनन (Kriti Sanon) ने सीता का रोल प्ले किया है। फिल्म के डायरेक्टर ओम राउत हैं, जो इससे पहले अजय देवगन ( Ajay Devgn ) की सुपरहिट फिल्म तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर का निर्दशन कर चुके हैं।

यह भी पढे:- Aishwarya Rai ने शेयर किया ‘पोन्नियन सेल्वन 2’ का पोस्टर जानें कब रिलीज होगा फिल्म का ट्रेलर?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *