अब पकड़ में आएगा अमृतपाल! पंजाब में ही छिपा है खालिस्तान समर्थक, वफादार जोगा गिरफ्तार

0

जोगा लुधियाना के पास सोनेवाल इलाके में लोकेट कर लिया गया, फिर पुलिस ने दबिश देकर उसे गिरफ्तार किया. अमृतपाल ने जोगा को बलि का बकरा बनाया. पुलिस का कहना है कि अमृतपाल भी पंजाब में ही छिपा हुआ है, वह जिस इलाके से भागा था, उसके 10 से 15 किलोमीटर के इलाके में ही पनाह ले रखी है ।

News Jungal Media desk : खालिस्तान समर्थक भगोड़े अमृतपाल सिंह संधू का वफादार जोगा पंजाब पुलिस के हत्थे चढ़ गया है । औऱ अमृतपाल को भगाने में उसका बड़ा हाथ था । और पंजाब पुलिस के सूत्रों के मुताबिक अमृतपाल ने जोगा को कहा था कि वह अपना मोबाइल फोन ऑन करे और फिर भागे. पुलिस जोगा का मोबाइल फोन ट्रैक कर रही थी और उस आधार पर अमृतपाल की लोकेशन ट्रैक कर रही थी । और जोगा लुधियाना के पास सोनेवाल इलाके में लोकेट कर लिया गया है । फिर पुलिस ने दबिश देकर उसे गिरफ्तार किया है । अमृतपाल ने जोगा को बलि का बकरा बनाया. पुलिस का कहना है कि अमृतपाल भी पंजाब में ही छिपा हुआ है। और वह जिस इलाके से भागा था, उसके 10 से 15 किलोमीटर के इलाके में ही पनाह ले रखी है ।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक अमृतपाल ने जोगा को बोला कि वो अपना मोबाइल फोन ऑन करे और फिर भागे। पंजाब पुलिस जोगा का मोबाइल फोन ट्रैक कर रही थी और उस आधार पर अमृतपाल की लोकेशन ट्रैक कर रही थी। जोगा लुधियाना के पास सोनेवाल इलाके में लोकेट किया गया। और सूत्रों की मानें तो अमृतपाल पंजाब में ही छिपा हुआ है। जिस इलाके से अमृतपाल भागा था उसके 10 से 15 किलोमीटर के किसी इलाके में वो छिपा हो सकता है।

Read also : गर्मी बढ़ते ही चित्रकूट में पेट संबंधी बीमारियों का बढ़ा खतरा,जानिए बचाव के उपाय

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *