इंस्टाग्राम का ग्लैमरस लुक बना मौत की वजह, पति को किया था ब्‍लॉक, दो बच्‍चों के सामने ही पति ने बीवी को मार दिया

इस वारदात को पूर्वांचल एक्‍सप्रेस वे पर अंजाम दिया गया. पत्‍नी के इंस्टाग्राम पर बड़ी संख्‍या में फॉलोअर्स थे. वहीं, पत्‍नी ने पति को इस सोशल मीडिया प्‍लेटफॉर्म पर ब्‍लॉक कर दिया था.

News Jungal Desk :  उत्‍तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के रहने वाले एक व्‍यापारी द्वारा पत्‍नी की गला दबाकर हत्‍या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है । आरोपी ने पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर एक्‍सयूवी कार के अंदर अपने दो बच्‍चों के सामने पत्‍नी की हत्‍या कर दी पति को शक था कि पत्‍नी के अन्‍य मर्दों से अवैध संबंध थे । पत्‍नी के पास इंस्‍टाग्राम पर बड़ी संख्‍या में फॉलोअर्स थे । जिससे पति को चिढ़ होती थी. उसने पुलिस को बताया कि इस वजह से उसे पत्‍नी के सामने खुद के लिए हीन भावना आती थी ।

 37 वर्षीय आरोपी पेशे से ट्रेवल एजेंट है । और वहीं, उनकी पत्‍नी हाउस वाइफ थी । उनकी एक 12 साल की बेटी और एक पांच साल का बेटा है । वो लखनऊ के पारा इलाके में रहते हैं । जांच के दौरान पति ने खुलासा किया कि पत्‍नी ने उसे अपने इंस्‍टाग्राम पर ब्‍लॉक किया हुआ था । जिससे दोनों के बीच विवाद को और हवा मिली । उसे शक था कि पत्‍नी के इंस्‍टाग्राम फॉलोअर उसकी गैर-हाजिरी में घर आते हैं । इस बात को लेकर अक्‍सर दोनों में विवाद भी होता था. मृतका का इंस्‍टाग्राम अकाउंट फिलहाल ब्‍लॉक व प्राइवेट है, जिसे पुलिस खुलवाने का प्रयास कर रही है ।

पुलिस के मुताबिक रविवार तड़के परिवार अपनी कार में सवार होकर रायबरेली जाने के लिए निकला. पति ने कार को पूर्वाचल एक्‍सप्रेस वे पर ले लिया . जहां, सुलतानपुर स्थित मुजेश क्रॉसिंग पर उसने कार को रोक दिया था । किसी बात को लेकर दोनों में झगड़ा हुआ । इस दौरान पति ने बच्‍चों की मौजूदगी में ही गला दबाकर पत्‍नी की हत्‍या कर दी ।

बेटी ने खोल दी पोल
वहां से यूपी एक्‍सप्रेस-वे इंडस्ट्रियल डेवलपमेंट अथॉरिटी (UPEIDA) के पेट्रोलिंग वाहन को देखकर आरोपी ने बच्‍चों सहित खुद को कार के अंदर ही लॉक कर लिया था । स्‍थानीय पुलिस को मौके पर बुलाया गया. उसकी 12 साल की बेटी ने पिता की पोल खोल दी, जिसके बाद आरोपी को गिरफ्तार किया गया है ।

Read also : आतंकी जावेद मट्टू के भाई रईस मट्टू ने अपने घर पर लहराया तिरंगा, कहा- सारे जहां से अच्छा, हिन्दुस्तां हमारा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *