आतंकी जावेद मट्टू के भाई रईस मट्टू ने अपने घर पर लहराया तिरंगा, कहा- सारे जहां से अच्छा, हिन्दुस्तां हमारा

वायरल हो रहे वीडियो में हिजबल मुजाहिदीन आतंकवादी संगठन के आतंकी का भाई अपने घर की खिड़की पर तिरंगा फहराते हुए नजर आ रहा है. बता दें कि हिजबुल मुजाहिदीन के आतंकी जावेद मट्टू का भाई रईस मट्टू अपने घर पर तिरंगा फहरा रहा है

News Jungal Desk : स्वतंत्रता दिवस से पहले कश्मीर से एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है । वायरल हो रहे वीडियो में हिजबल मुजाहिदीन आतंकवादी संगठन के आतंकी का भाई अपने घर की खिड़की पर तिरंगा फहराते हुए नजर आ रहा है । आप को बता दें कि हिजबुल मुजाहिदीन के आतंकी जावेद मट्टू का भाई रईस मट्टू अपने घर पर तिरंगा फहरा रहा है. घाटी के शीर्ष 10 टारगेट में आतंकी जावेद मट्टू का नाम भी शामिल है, जो काफी लंबे समय से एजेंसियों के रडार पर है ।

रईस मट्टू ने बोला , “मैंने दिल से तिरंगा लहराया. किसी का कोई दबाव नहीं था…सारे जहां से अच्छा हिंदुस्तान हमारा, हम बुलबुले हैं इसके ये गुलिस्तां हमारा. विकास हो रहा है. पहली बार मैं अपनी दुकान पर 14 अगस्त को बैठा हूं. वरना पहले 14 अगस्त को दुकान, 2-3 दिन बंद रहती थी। पिछली राजनीतिक पार्टियां खेल खेल रही थीं . मेरा भाई 2009 में (आतंकवादी) बन गया, उसके बाद हम उसके बारे में कुछ नहीं जानते है । यदि वह जीवित हैं, तो मैं उनसे वापस आने का आग्रह करता हूं. स्थिति बदल गई है, पाकिस्तान कुछ नहीं कर सकता. हम हिंदुस्तानी हैं और रहेंगे.”

जावेद हिज्बुल मुजाहिद्दीन का सक्रिय आतंकी है. वह फिलहाल पाकिस्तान में है. जावेद बीते 11 वर्षों से पाकिस्तान में सक्रिय है. रविवार को श्रीनगर के ऐतिहासिक लाल चौक पर बाइक तिरंगा रैली का आयोजन किया गया. श्रीनगर के आईजी अजय कुमार यादव और वरिष्ठ अधिकारियों की उपस्थिति में यह तिरंगा रैली निकाली गई थी. आजादी के 75 सालों का जश्न मनाते हुए 75 बाइकसवारों के साथ राष्ट्रीय ध्वज लहराते हुए रैली निकाली गई. इस दौरान भारत माता की जय और वंदे मातरम के नारों से आसमान गूंज उठा.

Read also :हिमाचल : मंडी जिले में कुदरत का कहर, कटौला में घर गिरने से 7 लोगों की मौत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *