दिल्ली पुलिस का खौफ खत्म, दिनदहाड़े लुटेरों ने हथिय़ारो के बल पर डिलीवरी एजेंट से लूट ली रकम  

वीडियो में साफ दिख रहा है कि लुटेरे एक दम से टैक्सी के आगे बाइक सटाते हैं और चालक टैक्सी रोक लेता है. इस दौरान एक लुटेरा चालक की तरफ गन करता है और दूसरा बैक सीट से बैग निकाल लेता है. बाद में चारों मौके से फरार हो जाते हैं. इस दौरान आसपास की गाड़ियों और बाइक सवार कुछ सेकंड के लिए रुकते जरूर हैं, लेकिन बंदूक के डर से कोई मौके पर गाड़ी नहीं रोकता है.

News Jungal Desk : देश की राजधानी दिल्ली में बदमाश बेखौफ हो गये हैं । और उन्हें दिल्ली पुलिस का कोई डर नहीं है । मामला टैक्सी ड्राइवर से लूट का है । 4 बदमाशों ने टैक्सी रुकवाकर लूट की है और घटना की सीसीटीवी फुटेज\ भी सामने आई है । जानकारी के अनुसार, प्रगति मैदान के टनल में लुटेरों ने हथियारों के बल पर डिलीवरी एजेंट से रकम लूट ली थी ।
दिल्ली पुलिस के मुताबिक, शिकायतकर्ता पटेल साजन कुमार ओमिया इंटरप्राइजेज, चांदनी चौक में डिलीवरी एजेंट के रूप में काम करते हैं. और पुलिस थाना तिलक मार्ग उन्होंने एक लिखित शिकायत दी कि वह अपने दोस्त जिगर पटेल के साथ एक बैग में कैश लेकर देने के लिए गुड़गांव जा रहे थे ।

उन्होंने लाल किला से एक ओला कैब किराए पर ली और रिंग रोड पर गुड़गांव जाते समय जब वे प्रगति मैदान के टनल में दाखिल हुए तो तभी दो मोटरसाइकिलों पर सवार 4 लोगों ने बंदूक की नोंक पर उनकी कैब रोकी और उनका बैग लूट लिया, । और जिसमें 1.5 लाख से 2 लाख रुपये थे ।

पुलिस ने शिकायत के बाद एफआईआर धारा 397/34 आईपीसी के तहत दर्ज कर ली है और अपराधियों को पकड़ने के प्रयास किए जा रहे हैं. बता दें कि प्रगति मैदान के टनल बनने के बाद पहली बार लुटेरों ने टनल के अंदर हथियारों की नोंक पर चलती कैब को रोककर डिलीवरी एजेंट को लूट लिया था ।

वीडियो में साफ दिख रहा है कि लुटेरे एक दम से टैक्सी के आगे बाइक सटाते हैं और चालक टैक्सी रोक लेता है. इस दौरान एक लुटेरा चालक की तरफ गन करता है और दूसरा बैक सीट से बैग निकाल लेता है । और बाद में चारों मौके से फरार हो जाते हैं. इस दौरान आसपास की गाड़ियों और बाइक सवार कुछ सेकंड के लिए रुकते जरूर हैं, लेकिन बंदूक के डर से कोई मौके पर गाड़ी नहीं रोकता है. फिलहाल, लुटेरों की तलाश दिल्ली पुलिस कर रही है ।

Read also : झांसी कानपुर नेशनल हाईवे पर लगा 9 घंटे तक लंबा जाम,नवजात की मौत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *