कुत्तों की देखभाल करने के लिए मिल रही है, 1 करोड़ रुपए सैलरी

0

News Jungal Desk:– अब कुत्तों (dogs) की देखभाल करने के लिए मिल रही है एक करोड़ रुपये की सैलरी और इसके साथ भी बहुत कुछ। हां आपको सुनने में थोड़ा अजीव लग सकता है, लेकिन ये खबर सच्ची है। 

यह नौकरी एक अरबपति के पास निकली है। बताया गया कि अरबपति के पास दो कुत्ते हैं। उस शख्स को केवल dogs की देखभाल के लिए आया यानी काम करने वाले की आवश्यकता है। इसके लिए वो शख्स 1 करोड़ रुपए की सालाना सैलरी देने को भी तैयार है। साथ ही इस job में हर साल 6 हफ्ते यानी 42 दिन की छुट्टियां मिलेंगी। कुत्तों (dogs) के साथ लग्जरी प्राइवेट जेट में सफर करने का मौका मिलेगा। 

आवास एवं भोजन (Meal) की अच्छी व्यवस्था की जायेगी। यह नौकरी करने वाले उम्मीदवार हाई प्रोफाइल जगहों पर रहेंगे। नौकरी करने वाली कुत्तों को खाना खिलाएगी, उन्हें डॉक्टर (Doctor) के पास ले जाएगी, उनकी सभी जरूरतों का ध्यान रखेगी। जो व्यक्ति इस नौकरी के लिए आवेदन करेगा उसे dogs के खाने-पीने की जानकारी होनी चाहिए। 

उम्मीदवारों को अपने निजी जीवन से अधिक अपने दो कुत्तों (dogs) को प्राथमिकता देनी चाहिए। इस Job की शर्त यह है कि आपसे एक कॉल पर सब कुछ छोड़कर उनके पास पहुंचने की उम्मीद की जाती है। यह नौकरी लंदन (London ) में स्थित है।

वैसे इस नौकरी के बारे में आपका क्या सोचना है ?हमें कमेंट पर बताएं

Read also: दुनिया का सबसे बड़ा घुमक्कड़! 1 बार टिकट खरीदकर धरती के लगभग 923 चक्कर किए पूरे

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *