झांसी कानपुर नेशनल हाईवे पर लगा 9 घंटे तक लंबा जाम,नवजात की मौत

0

बताया जा रहा है क‍ि झांसी में रविवार की सुबह कानपुर से झांसी की तरफ आ रहा पेट्रोलियम पदार्थ से भरा टैंकर पलटा गया था. टैंकर के पलटने से नेशनल हाइवे पर यातायात को सुरक्षा के लिहाज से बंद करना पड़ा. टैंकर को सीधा करने का काम पेट्रोलियम विभाग ने शुरू किया.

News Jungal Desk : जाम की वजह से आपने भी कभी न कभी, कहीं न कहीं परेशानी का सामना क‍िया होगा । पर उत्‍तर प्रदेश के झांसी में 9 घंटे का लंबा जाम लगा ज‍िसमें एक नवजात की मौत हो गई थी । वहीं 8 मरीजों की जान आफत में फंस गई है । हालांक‍ि यह जाम पेट्रोल‍ियम पदार्थ से भरा टैंकर पलटने की वजह से लगा था । और जाम इतना लंबा हो गई था क‍ि कई क‍िलोमीटर तक गाड़‍ियां फंस गई थी और लोगों को घंटों इसका सामना करना पड़ा था ।

बताया जा रहा है क‍ि झांसी में रविवार की सुबह कानपुर से झांसी की तरफ आ रहा पेट्रोलियम पदार्थ से भरा टैंकर पलटा गया था । और टैंकर के पलटने से नेशनल हाइवे पर यातायात को सुरक्षा के लिहाज से बंद करना पड़ा । टैंकर को सीधा करने का काम पेट्रोलियम विभाग ने शुरू किया था । किसी भी बड़ी अनहोनी को देखते हुए झांसी कानपुर हाइवे के बड़ागांव थाना क्षेत्र के  पारीच्छा पावर प्लांट के सामने ओवर ब्रिज पर ट्रक को सीधा करने की कवायद में कई घंटों का समय लग गया था।

इस दौरान झांसी कानपुर नेशनल हाइवे पर कई किलोमीटर लंबे जाम में हजारों वाहन फंस गए. थे । प्रचंड उमस में जाम में कई एंबुलेंस भी फंस गई.इन्ही एंबुलेंस में एक एंबुलेंस उरई से झांसी आ रही थी । और जिसने एक बुजुर्ग को पेट दर्द बढ़ने के चलते झांसी मेडिकल कालेज में भर्ती करवाने ला रहे थे । और जाम में एंबुलेंस के कई घंटे तक फंसे होने से एंबुलेंस में मौजूद एक बच्चे की तड़प-तड़प कर मौत हो गई थी । वहीं एंबुलेंस से इलाज करवाने जा रहे बुजुर्ग की हालत भी काफी बिगड़ गई है। एंबुलेंस में बच्चे की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया. देर रात तक जाम को खुलवाने की कोशिश में पुलिसकर्मी लगे हुए थे ।

Read also : देश की राजधानी दिल्ली में लोगों लगेगा झटका, 10% महंगी होगी बिजली ,जानें आप पर कितना असर पड़ेगा

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *