लखनऊ के इंदिरानगर में फंदे पर झूलता मिला 10वीं की छात्रा का शव

0

लखनऊ में कक्षा 10 की छात्रा का फंदे पर लटका शव म‍िलने से कोहराम मच गया। स्‍वजनों ने एक किशोर पर दुष्कर्म के बाद हत्या का आरोप लगाते हुए कहा क‍ि उसे भागते हुए देखा था। पुल‍िस मामले की जांच में जुट गई है।

News Jungal Desk: 10वीं की छात्रा का शव बुधवार शाम उसके घर के अंदर संदिग्ध हालात में फंदे पर झूलता मिला। छात्रा के परिवारीजनों ने मोहल्ले में रहने वाले एक किशोर पर दुष्कर्म के बाद हत्या का आरोप लगाते हुए कहा कि जब वह घर के पास पहुंचे तो उन्होंने आरोपित को भागते देखा था।

इंदिरानगर पुलिस ने आरोपित को हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ कर रही है। इंस्पेक्टर ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की बात कही है। गुरुवार को डाक्टरों के एक पैनल से वीडियोग्राफी में छात्रा के शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। छात्रा की मां के मुताबिक बेटी एक विद्यालय से 10वीं की छात्रा थी। दोपहर के समय वह काम पर गए थे। इस बीच बेटी घर पर अकेली थी। शाम करीब 4:30 बजे लौटे तो घर से निकलकर एक लड़का तेजी से भाग रहा था।

वह घर पहुंचे तो अंदर फंदे पर बेटी का शव लटक रहा था जबकि उसके कपड़े अस्त-व्यवस्त थे। सूचना पर पुलिस पहुंची और फंदे से शव को उतारा गया। इंस्पेक्टर ने बताया कि छात्रा और आरोपित दोनों ही नाबालिग है। छात्रा के परिवारीजन की तहरीर पर जांच की जा रही है। छात्रा और आरोपित दोनों की फोन पर बातचीत भी होती थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Read also: वाराणसी में भीषण गर्मी का कहर,45 डिग्री तक पहुंचेगा पारा, IMD ने दी चेतावनी!

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed