Bihar News : अपराधियों ने होटल मैनेजर पर किया हमला, गोली मारकर की हत्या, परिजन लगा रहे इन पर आरोप…

पुलिस के अनुसार, दौलतपुर बलुआ गांव के पास घर लौट रहे एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस पूरे मामले की छानबीन भी कर रही है। परिजनों ने कुछ लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस इस एंगल से मामले की जांच कर रही है।

News jungal desk: आरा में अपराधियों ने होटल मैनेजर की गोली मारकर हत्या कर दी। वह रविवार देर रात होटल से घर लौट रहा था। इसी दौरान बाइक सवार अपराधियों ने उसपर हमला कर उसकी हत्या कर दी गई। जिसके के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों की भीड़ लग गई। इधर, सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के दौलतपुर बलुआ गांव स्थित पुलिया के पास की है। मृतक की पहचान बड़हरा थाना क्षेत्र के फरना गांव निवासी गणेश सिंह उर्फ मुन्नी सिंह के 24 वर्षीय पुत्र विशाल सिंह के रूप में हुई। वह आरा रमना मैदान स्थित एक निजी होटल में मैनेजर के रूप में काम करता था और वह मां-बाप का एकलौता पुत्र था। मुफस्सिल थाना के सब इंस्पेक्टर अशोक कुमार सिंह ने बताया कि मुफस्सिल थाना क्षेत्र के दौलतपुर बलुआ गांव के पास एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस पूरे मामले की छानबीन भी कर रही है। परिजनों ने अपने ही पाटीदारों पर हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस इस एंगल से मामले की जांच कर रही है।

पाटीदार लगातार हत्या की धमकी देते थे
इधर, विशाल सिंह के पिता गणेश सिंह उर्फ मुन्नी सिंह ने बताया कि मेरा बेटा आरा के एक होटल में मैनेजर था और वह प्रतिदिन होटल क्लोज हो जाने के बाद अपने घर आता-जाता था। आज जब वो काफी रात तक घर नहीं आया तो हम लोगों को किसी अनहोनी का अशंका हुआ। हमलोग उसे ढूंढ़ने निकले तो देखे की दौलपुर बलुआ गांव के दुर्गा मंदिर के पास पुलिस की गाड़ी खड़ी है। वहां लोगों की भीड़ लगी थी। हमलोग जब पहुंचे तो देखा कि मेरे बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। हमलोगों को पूरा विश्वास है कि मेरे बेटे की हत्या जमीन के विवाद में मेरे पाटीदार और उनके लड़कों ने की है। वह लोग हमेशा झगड़ा करते थे और हम बाप बेटे को गोली मारकर हत्या करने की धमकी भी देते थे। पुलिस से अपील है कि वह हत्यारों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करे। 

Read also: ट्रक ने मारी कॉन्स्टेबल को टक्कर, हुई मौत, सड़क पार करते समय हुआ हादसा, पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया शव…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *