Tamil Nadu : बेरहम पति ने बीच सड़क पर पत्नी को चाकू घोंप कर उतारा मौत के घाट

तमिलनाडु (Tamil Nadu) के वेल्लोर (Vellore) से एक खौफनाक मामला सामने आया है. जहां पति ने बीच सड़क पर पत्नी को चाकू घोंप कर मार डाला है. घटना सीसीटीवी में कैद हो गई और पुलिस ने इसकी मदद से आरोपी की पहचान कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है

न्यूज जंगल क्राइम डेस्क :- तमिलनाडु के वेल्लोर से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है । जहां सोमवार को एक बेरहम पति ने अपनी पत्नी को बीच सड़क पर चाकू से लगातार कई बार वार कर उसकी हत्या कर दिया है और हैरानी की बात यह है कि आसपास के लोग खड़े होकर  तमाशा देखते रहे थे । घटना इलाके में लगे एक सीसीटीवी में कैद हो गई है । घटना के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है ।

पीड़िता की पहचान पुनीता के रूप में हुई है । और पुनीता एक निजी जूता कंपनी में काम करती थी । और सोमवार देर शाम वह काम करके वापस घर लौट रही थी तो तभी बीच सड़क पर उसके पति जयशंकर ने उसे रोक लिया था जयशंकर ने किसी बात को लेकर उससे झगड़ा शुरू कर दिया था उस समय दोनों सड़क के पास ही खड़े थे । और पुनीता वहां से लगातार जाने की कोशिश कर रही थी । तभी जयशंकर बार-बार उसे रोक रहा था ।

इसके बाद जयशंकर ने अपनी जेब से चाकू निकाला और एक के बाद एक उसने पुनीता पर 7 बार हमला करा था और सड़क से गुजर रहे लोग भी ये नजारा देखकर भौचक रह गए थे । किसी ने जयशंकर को रोकने की हिम्मत नहीं दिखाई । और एक महिला ने उसे रोकने की कोशिश की लेकिन तब तक काफी देर हो गई थी । हत्या करने के हाद जयशंकर वहां से फरार हो गया था ।

घटना में पुनीता गंभीर रूप से घायल हो गई थी. । और महिला ने घटना के तुरंत बाद पुलिस को फोन कर दिया है । और इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घायल पुनीता को अंबर अस्पताल में पहुंचाया गया है । जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया गया । इसके बाद सीसीटीवी फुटेज की मदद से पुलिस ने आरोपी की पहचान की और उसे गिरफ्तार कर लिया है फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है ।

यह भी पढ़ें : Mohammed Shami : मोहम्मद शमी को कोर्ट से झटका, वाइफ को हर महीने देना होगा गुजारा भत्ता

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *