Surgical Strike : सर्ज‍िकल स्‍ट्राइक पर सवाल खड़े करने के बाद कांग्रेस पर हमलावर हुई बीजेपी

मध्‍य प्रदेश के मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chouhan) ने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) पर बड़ा सवाल खड़ा क‍िया है. सीएम चौहान ने यात्रा को पाक परस्‍त करार द‍िया है. चौहान ने कहा कि कांग्रेस का डीएनए (DNA) पाक‍िस्‍तान (Pakistan) परस्‍ती का है. कभी सर्ज‍िकल स्‍ट्राइक (Surgical Strike), कभी राम मंद‍िर और कभी भगवान राम का अस्‍त‍ित्‍व था क‍ि नहीं था, कभी रामसेतु का सबूत मांगते हैं. सेना का मनोबल ग‍िराने का पाप क‍िया जा रहा है. यात्रा में टुकड़े-टुकड़े गैंग साथ चल रहा है. यह कैसी भारत जोड़ो यात्रा है.

political desk :- कांग्रेस की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ पर एक बार फ‍िर व‍िवाद खड़ा हो गया है । और मध्‍य प्रदेश के मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chouhan) ने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ पर बड़ा सवाल कर क‍िया है । CM चौहान ने राहुल गांधी की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ को पाक परस्‍त करार द‍िया है और सीएम चौहान ने कांग्रेस (Congress) पर हमला बोलते हुए बोले कि कांग्रेस का डीएनए (DNA) पाक‍िस्‍तान (Pakistan) परस्‍ती का है । और कभी सर्ज‍िकल स्‍ट्राइक (Surgical Strike), कभी राम मंद‍िर और कभी भगवान राम का अस्‍त‍ित्‍व था क‍ि नहीं था, कभी रामसेतु का सबूत मांगते हैं ।

ग्‍व‍िजय स‍िंह ने राहुल गांधी के साथ यात्रा करते हुए  दिग्विजय सिंह (Surgical Strike) के सबूत मांग रहे हैं । और सेना का मनोबल ग‍िराने का पाप क‍िया जा रहा है । और पाक‍िस्‍तान के साथ कांग्रेस और राहुल गांधी साथ खड़े हैं । और राहुल गांधी जवाब दें क‍ि यह कैसी ‘भारत जोड़ो यात्रा’ है । और यात्रा में टुकडें टुकडें गैंग  साथ चल रही है ।

उन्‍होंने राहुल गांधी और द‍िग्‍व‍िजय स‍िंह पर हमला बोलते हुए बोला क‍ि पाक‍िस्‍तान के साथ हमदर्दी करना देशभक्‍त‍ि नहीं है । और उन्‍होंने कहा क‍ि द‍िग्‍व‍िजय स‍िंह के कार्यकाल में मध्‍य प्रदेश कभी स‍िमी का गढ़ हुआ करता था । और सेना का मनोबल ग‍िराने का पाप और अपराध कम से कम कांग्रेस ना करे ।

बताते चलें क‍ि द‍िग्‍व‍िजय स‍िंह ने कांग्रेस के पूर्व अध्‍यक्ष राहुल गांधी के साथ कदमताल करते हुए एक बार फ‍िर भारतीय सेना की ओर से की गई सर्ज‍िकल स्‍ट्राइक के सबूत मांग डाले हैं । और इसके बाद कांग्रेस एक बार फ‍िर बैकफुट पर आ गई है । और कांग्रेस के वर‍िष्‍ठ नेता और मध्‍य प्रदेश के पूर्व सीएम द‍िग्‍व‍िजय सिंह के इस बयान के बाद पार्टी एक बार फ‍िर भाजपा के न‍िशाने पर आ गई है । और कांग्रेस और राहुल गांधी पर बीजेपी चुन-चुन कर हमले कर रही है ।

यह भी पढ़ें :- Bihar Upendra Kushwaha : उपेंद्र कुशवाहा के दल छोड़ने की चर्चा पर नीतीश कुमार बोले- सभी को कहीं भी आने जाने का अधिकार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *