‘पठान’ को टक्कर देगी सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’

0

 सलमान खान (Salman Khan) ने अपने फैंस को एक बड़ी न्यूज दी है. सलमान ने सोशल मीडिया पर यह जानकारी शेयर की है कि उनकी फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ का टीजर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म ‘पठान’ के साथ जारी होगा.

न्यूज जंगल बॉलीवुड डेस्क :- सलमान खान (Salman Khan) और शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बीच खास याराना है और बीते कुछ समय से दोनों एक दूसरे को प्रमोट करते नजर आ रहे हैं । और अब सलमान ने अपने फैंस को एक बड़ी न्यूज दिया है । और सलमान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Teaser) का टीजर 25 जनवरी को ‘पठान’ के साथ जारी होगा । और यानी शाहरुख और सलमान के फैंस के लिए यह डबल ट्रीट की तरह होगा । और जैसे ही सलमान ने इंस्टाग्राम पर यह जानकारी शेयर करी है । और फैंस के बीच खुशी छा गई है ।

शाहरुख खान की इस साल की पहली फिल्म ‘पठान’ 25 जनवरी को गणतंत्र दिवस से पहले रिलीज हो रही है । और फिल्म को लेकर दर्शकों की बेकरारी साफ देखी जा सकती है । और फिल्म की एडवांस बुकिंग का आंकड़ा लगातार बड़ रहा है । और ऐसे में अब सलमान ने फैंस की खुशी दोगुनी कर दी है । और एक तरफ सिनेमाघरों में ‘पठान’ दस्तक देगा और वहीं, दूसरी तरफ सलमान अपनी फिल्म की एक झलक पेश करेंगे ।

बालों के पीछे से दिख रहा टफ लुक
सलमान ने टीजर की जानकारी के साथ एक खास फोटो शेयर करा है । और इस फोटो में सलमान की बड़ी जुल्फें नजर आ रही हैं । और जिनके पीछे से उनका चेहरा नजर आ रहा है । और इसके साथ सलमान ने लिखा, ‘किसी का भाई किसी की जान टीजर अब देखो बड़े पर्दे पर’. यानी उन्होंने साफ बता दिया है कि शाहरुख की फिल्म ‘पठान’ के साथ वे अपनी फिल्म की झलक प्रजेंट करने वाले हैं. और यह ​न्यूज शाहरुख और सलमान के फैंस के लिए खास बन गई है ।

यह भी पढ़ें :- Varansi News : 80 करोड़ का मुनाफा ,काशी में दक्षिण भारतीय श्रद्धालुओं के आगमन से रेलवे हुआ बमबम

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed