होली से पहले सूर्य का मीन राशि में गोचर, इन राशि वालों के किस्मत बदल देगा .

मार्च का महीना ग्रहों की चाल की दृष्टि से बेहद महत्वपूर्ण है. होली से पहले सूर्य का राशि परिवर्तन हो रहा है, जानते हैं इन राशियों का राशिफल.

न्यूज़ जंगल नेटवर्क, कानपुर : सूर्य का गोचर होने जा रहा है. पंचांग के अनुसार होली से पहले 15 मार्च 2022 को ग्रहों के राजा सूर्य का मीन राशि में गोचर होने जा रहा है. सूर्य का यह राशि परिवर्तन इन राशियों के लिए कैसा जाने वाला है, आइए जानते हैं राशिफल.

मेष राशिफल (Aries Horoscope)- मेष राशि वालों को सूर्य गोचर कुछ अच्छे समाचार लेकर आ सकता है. प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयार कर रहे हैं छात्रों को अच्छे परिणाम प्राप्त हो सकते हैं. जो लोग विदेश यात्रा का प्लान बना रहे हैं उन्हें सफलता मिल सकती है. जॉब करने वालों के लिए भी सूर्य शुभ फल लेकर आ रहे हैं.

कन्या राशिफल (Virgo Horoscope)- कन्या राशि वालों के लिए सूर्य का राशि परिवर्तन आपको व्यस्त बना रहा है. इस दौरान आपके लिए भागदौड़ की स्थिति बनी रहेगी. अधिक व्यस्त होने के कारण घर परिवार के लिए कम समय निकाल पाएंगे. व्यापार में भी लाभ के लिए अधिक परिश्रम करना पड़ सकता है. बॉस से बनाकर रखें. प्रतिद्वंदी सक्रिय रहेंगे.

कुंभ राशिफल (Aquarius Horoscope)- कुंभ राशि वालों के लिए सूर्य को गोचर मिलाजुला फल लेकर आ रहा है. इस दौरान भ्रम की स्थिति से बचें. संबंध प्रभावित हो सकते हैं. वाणी में मधुरता की कमी आ सकती है. व्यापार में उतार-चढ़ाव की स्थिति दिखाई देगी. जीवनसाथी का सहयोग प्राप्त होगा.

मीन राशिफल (Pisces Horoscope)- मीन राशि में ही सूर्य का राशि परिवर्तन हो रहा है, इसलिए सबसे अधिक प्रभाव आपकी राशि पर ही देखने को मिलेगा. जॉब करने वालों को अच्छे परिणाम प्राप्त हो सकते है. प्रमोशन मिलने में आने वाली बाधा दूर हो सकती है. स्थान परिवर्तन की स्थिति भी बन सकती है. अहंकार न करें, नहीं तो हानि भी हो सकती है.

Disclaimer: यहां मुहैया सूचना सिर्फ मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. यहां यह बताना जरूरी है कि ABPLive.com किसी भी तरह की मान्यता, जानकारी की पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी या मान्यता को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह लें.

ये भी पढ़ें : अमेरिका की चीन को खुली धमकी, कहा- यूक्रेन के खिलाफ युद्ध में रूस की मदद पड़ सकती है महंगी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *