Sunny Deol ने मारा था छोटे भाई को थप्पड़,1 गलती पर भड़के एक्टर

सनी देओल अपने छोटे भाई बॉबी देओल को बहुत मानते हैं. दोनों की बॉन्डिंग जबरदस्त है. वैसे तो फिल्मों में सनी देओल का ढाई किलो का हाथ उठता रहता है लेकिन एक बार उन्होंने बॉबी देओल की भी पिटाई कर दी थी. इसके पीछे एक दिलचस्प किस्सा है जिसका खुलासा खुद बॉबी देओल ने कुछ समय पहले किया था.

  News Jungal Desk : बॉलीवुड के दमदार एक्टर सनी देओल अपनी  फिल्म ‘गदर 2’ (Gadar 2) की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं । और इन दिनों वह फिल्म के प्रमोशन में जुटे हुए हैं । और सनी देओल परफेक्ट फैमिली मैन हैं. पूरी फैमिली के साथ उनकी अच्छी बॉन्डिंग है । सनी अपने छोटे भाई बॉबी देओल (Bobby Deol) से बहुत प्यार करते हैं . कई मौकों पर दोनों की जबरदस्त बॉन्डिंग साफ नजर आ चुकी है । अगर सिल्वर स्क्रीन को छोड़ दिया जाए, तो सनी देओल शांत स्वभाव के इंसान हैं, लेकिन एक बार वह भाई बॉबी पर बुरी तरह भड़क गए थे और फिर उनकी पिटाई भी कर चुके है ।

दरअसल, साल 2018 में सनी देओल और बॉबी देओल की फिल्म ‘यमला पगला दीवाना फिर से’ रिलीज हुई थी । और जिसका धर्मेंद्र भी हिस्सा थे. फिल्म के प्रमोशन के दौरान सनी देओल से पूछा गया कि बड़े भाई होने के नाते क्या कभी उन्होंने बॉबी की पिटाई की है. इसके जवाब में एक्टर ने कहा था कि ‘बॉबी मुझसे काफी छोटा है तो उस पर हाथ उठाने का ख्याल कभी नहीं आया है । वो मेरे बेटे जैसा है ।

इस वजह से सनी ने बॉबी को मारा था थप्पड़
इसके बाद यही सवाल जब बॉबी देओल से पूछा गया, तो उन्होंने सनी देओल को लेकर बड़ा खुलासा किया. उन्होंने बताया कि ‘एक बार ट्यूशन टीचर ने मेरी पढ़ाई को लेकर भईया से शिकायत कर दी थी । और इसके बाद भईया ने मुझसे कुछ सवाल पूछे, जिनका मैं जवाब नहीं दे पाया. फिर उन्होंने गुस्से में आकर मुझे थप्पड़ मार दिया था । हालांकि, इसके बाद सनी देओल ने फिर कभी बॉबी पर हाथ नहीं उठाया. क्योंकि थप्पड़ पड़ने के बाद बॉबी बहुत रोए थे . जिसके बाद सनी को उन पर हाथ उठाने से डर लगने लगा था ।

इन फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं दोनों
सनी देओल और बॉबी देओल कई फिल्मों में साथ काम चुके हैं । जिसमें ‘यमला पागल दीवाना’, ‘दिल्लगी’, ‘अपने’ जैसी फिल्मों में शामिल हैं. अब दोनों भाई फिल्म ‘अपने 2’ में नजर आएंगे, जिसका ऐलान कुछ समय पहले किया गया था. सनी देओल के बेटे करण देओल भी इस फिल्म का हिस्सा होंगे ।

बॉक्स ऑफिस पर होगी दोनों भाइयों की टक्कर
सनी देओल की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘गदर 2’ अगस्त 11 को रिलीज हो रही है. उसी दिन रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ भी रिलीज होगी, जिसमें बॉबी देओल भी नजर आएंगे. इस तरह बॉक्स ऑफिस पर पहली बार सनी देओल और बॉबी देओल की टक्कर होने वाली है. अब देखना होगा कि किसकी फिल्म बाजी मार पाती है ।

Read also :Chandrashekhar Azad को जान से मारने की धमकी देने वाला गिरफ्तार, Facebook पर लिखा था- दोबारा नहीं बचेगा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *