निधि गुप्ता हत्याकांड: आरोपी सूफियान पुलिस एनकाउंटर में गिरफ्तार,पैर में लगी गोली

0

सूफियान पर पुलिस ने 25 हजार का इनाम घोषित किया था. शुक्रवार को मुखबिर से मिली सूचना के बाद जब पुलिस ने घेराबंदी की तो उसने फायरिंग शुरू कर दी. जवाबी फायरिंग में सूफियान के पैर में गोली लगी है और उसे इलाज के लिए अस्पताल में एडमिट कराया गया है.

Crime Report :- राजधानी लखनऊ के दुबग्गा इलाके में शादी और धर्म परिवर्तन से इनकार करने पर चौथी मंजिल से धक्का देकर निधि गुप्ता की हत्या करने वाला लव जिहाद का आरोप लगाया गया था । सूफियान को पुलिस ने एनकाउंटर के बाद गिरफ्तार कर लिया . सूफियान पर पुलिस ने 25 हजार का इनाम घोषित किया था. शुक्रवार को मुखबिर से मिली सूचना के बाद जब पुलिस ने घेराबंदी की तो उसने फायरिंग शुरू कर दी. जवाबी फायरिंग में सूफियान के पैर में गोली लग गई है और उसे इलाज के लिए अस्पताल में एडमिट कराया गया है.

मिल रही जानकारी के मुताबिक एनकाउंटर दुबग्गा इलाके के बरी के जंगल में हुई. 16 नवंबर को हुई वारदात के बाद से ही पुलिस और क्राइम ब्रांच उसकी तलाश में जुटी थी. इतना ही नहीं गुरुवार को डीसीपी पश्चिम एस चिनप्पा ने उसके ऊपर 25 हजार का इनाम घोषित किया था. उसके बाद आज शुक्रवार को इनपुट के बाद जब बरी जंगल में उसकी घेराबंदी हुई तो उसने तमंचे लहराता हुआ फायरिंग शुरू कर दी. जवाबी फायरिंग में सूफियान के पैर में गोली लग गई . फिलहाल उसे अस्पताल ले जाया गया है. अब पोलइ उससे पूछताछ करेगी.

एक वीडियो की बात भी आ रही सामने
जानकारी यह भी मिल रही है कि आरोपी सूफियान के पास मृतका निधि गुप्ता का कोई वीडियो भी थी. जिसकी वजह से वह उसे पिछले दो सालों से परेशान कर रहा था. अब पुलिस सूफियान से उस वीडियो की भी जानकारी लेगी. फिलहाल पुलिस ने सूफियान के खिलाफ हत्या, धर्मांतरण कानून सम्बन्धी गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है .

ये भी पढ़ें:Indigo की फ्लाइट में तकनीकी खराबी, विमान की इमरजेन्सी लैंडिंग कराई गई ,156 यात्री थे सवार

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *