सपा नेता अनुराग भदौरिया की संपत्ति कुर्क करने की नोटिस हुई चस्पा

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर अभद्र टिप्पणी करने के आरोपी अनुराग भदौरिया के घर पर कुर्की की नोटिस चस्पा कर दी गई है। उन पर भाजपा नेता ने मुकदमा दर्ज करवाया था।

News Jungal Election Desk : सपा नेता अनुराग भदौरिया के घर हजरतगंज पुलिस ने शुक्रवार देर शाम एक नोटिस चस्पा की गई है । इस नोटिस में धमकी भी दी गई है कि अगर वह हाजिर नहीं हुए तो उनकी संपत्ति कुर्क करने की कार्रवाई की जाएगी। मामले में पूर्व सांसद व अनुराग की सास सुशीला सरोज का कहना है कि हमें परेशान किया जा रहा है। ये घर अनुराग का नहीं है। मेरा है। अनुराग को न्याय मिलेगा। पुलिस ने नोटिस चिपकाने से पहले पूछा तक नहीं कि ये किसका घर है।

समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता अनुराग भदौरिया के खिलाफ शनिवार को लखनऊ के हजरतगंज थाने में एक एफआईआर दर्ज की गई है. यह केस बीजेपी ने दर्ज कराया है. दरअसल सपा नेता पर एक टीवी डिबेट के दौरान यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ और उनके गुरु महंत अवैद्यनाथ के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी करने का आरोप है. पुलिस ने उन पर आईपीसी की धारा 153ए,295ए, 298, 504 और 505(2) के तहत रिपोर्ट लिखी है.

2018 में बीजेपी प्रवक्ता से भिड़ने पर दर्ज हुए था केस

दिसंबर 2018 में नोएडा सेक्टर 16ए- स्थित एक न्यूज चैनल के डिबेट प्रोग्राम के दौरान भी सपा अनुराग भदौरिया बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया से भिड़ गए थे. इसके बाद बीजेपी नेता ने सेक्टर 20 पुलिस थाने में उनके खिलाफ हाथापाई का केस दर्ज करवा दिया था पुलिस ने केस दर्ज कर एसपी प्रवक्ता को हिरासत में ले लिया था.

यह भी पढ़ें: गुजरातः BJP आज चुनेगी विधायक दल का नेता, सीआर पाटिल के साथ दिल्ली आएंगे भूपेंद्र पटेल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *