गुजरातः BJP आज चुनेगी विधायक दल का नेता, सीआर पाटिल के साथ दिल्ली आएंगे भूपेंद्र पटेल

0

News Jungal Election Desk : गुजरात विधानसभा चुनाव 2022 में बीजेपी को मिली प्रचंड जीत के बाद आज विधायक दल की मीटिंग बुलाई गई है. इसमें विधायक दल का नेता चुना जाएगा वहीं सूत्रों के मुताबिक भूपेन्द्र पटेल गुजरात में बीजेपी विधायक दल का नेता चुने जाने के बाद आज शाम 4 बजे सीआर पाटिल के साथ दिल्ली आएंगे.

गुजरात विधानसभा चुनाव 2022 में बीजेपी को मिली प्रचंड जीत के बाद आज विधायक दल की मीटिंग बुलाई गई है. बताया जा रहा है कि इसमें गुजरात बीजेपी के सभी गए विधायक मौजूद रहेंगे. इसके साथ ही आज ही विधायक दल का नेता चुना जाएगा.

आज रक्षामंत्री राजनाथ सिंह,कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री बीएस यदियुरप्पा और केन्द्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा बतौर निरीक्षक गुजरात आएंगे. वहीं मीटिंग में सर्वसम्मति भूपेन्द्र पटेल के नाम की घोषणा की जाएगी.

भूपेन्द्र पटेल गुजरात में बीजेपी विधायक दल का नेता चुने जाने के बाद आज शाम 4 बजे सीआर पाटिल के साथ दिल्ली आएंगे. पीएम मोदी,अमित शाह,जेपी नड्डा और बीएल संतोष से मुलाक़ात कर शपथ ग्रहण समारोह का निमंत्रण देने के साथ-साथ गुजरात मंत्रिमंडल में किन-किन चेहरों को शामिल किया जाए इस पर चर्चा की जाएगी. इसके बाद गुजरात मंत्रिमंडल पर फाइनल मुहर केंद्रीय नेतृत्व लगाएगा.

मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल ने विधायक दल की बैठक से पहले शुक्रवार को राजभवन पहुंचकर अपने पूरे कैबिनेट मंत्रियों के साथ राज्यपाल आचार्य देवव्रत को अपना को अपना इस्तीफा सौंपा था. वहीं, प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटिल ने आज दोपहर बाद राज्यपाल से वक्त मांगा है.

यह भी पढ़ें: खतौली में दलितों नाराजगी से मुरझाया कमल, जानिये – ये खास रिपोर्ट

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed