सोनिया गांधी की तबीयत खराब, दिल्ली के गंगाराम अस्पताल में भर्ती

कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी दिल्ली के गंगाराम अस्पताल में भर्ती हैं. उन्हें बुखार की शिकायत के बाद गुरुवार को अस्पताल लाया गया था, जहां डॉक्टर्स की निगरानी में उन्हें रखा गया है ।

News Jungal desk :  कांग्रेस की पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी को बुखार होने की वजह से गुरुवार को दिल्ली के सर गंगा राम अस्पताल में भर्ती किया गया है । और अभी उनकी हालत स्थिर है । सर गंगाराम अस्पताल ट्रस्ट सोसाइटी के चेयरमैन डॉ डी. एस. राणा के अनुसार, ‘यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी को बुखार के कारण 2 मार्च 2023 को चेस्ट मेडिसिन विभाग के सीनियर कंसल्टेंट विभाग डॉ अरूप बसु और उनकी टीम के तहत सर गंगाराम अस्पताल में भर्ती किया गया है। उनकी निगरानी और जांच करी जा रही है। फिलहाल उनकी हालत स्थिर है ।

सोनिया गांधी की तबीयत ऐसे समय में खराब हुई है । जब राहुल गांधी विदेश दौरे पर हैं । और वह ब्रिटेन की कैम्ब्रिज यूनिवर्सिटी में लेक्चर देने के लिए गए हुए हैं… औऱ वहां उन्होंने बोला कि भारतीय लोकतंत्र खतरे में है । और  हम लोग एक निरंतर दबाव महसूस कर रहे हैं । विपक्षी नेताओं पर केस किए जा रहे हैं । मेरे ऊपर कई केस किएऐसे मामलों में केस किए गए, जो बनते ही नहीं. हम अपना बचाव करने की कोशिश कर रहे हैं. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि विपक्ष के नेताओं के फोन में पेगासस डाला गया ।

Read also : बिजली बचाने के लिए फ्रिज का इस्तेमाल कैसे करें? | हिंदी में जानकारी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *