बेटे ने अपने बुजुर्ग पिता को फर्श पर पटक कर मार डाला जान से

न्यूज जंगल डेस्क: कानपुर कानपुर में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। शुक्रवार को बेटे ने अपने 85 साल के बुजुर्ग पिता को फर्श पर पटक कर मार डाला। वजह थी कि पिता ने बेड पर शौच कर दिया था।

बताया जा रहा है कि बुजुर्ग काफी समय से बीमार था, जिस कारण ज्यादा चल फिर नहीं पाता था। जानकारी पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पूरा मामला कल्याणपुर के साहब नगर है।

पुलिस कर रही पूछताछ
बुजुर्ग रामसेवक (85) सब्जी ठेला लगाने वाले बेटे राजकिशोर के साथ साहब नगर थे। आरोप है कि देर रात सब्जी बेचकर घर लौटा राजकुमार पिता के बेड पर पड़ी गंदगी को देख आक्रोशित हो गया। आवेश में आकर बेटे ने पिता को बेरहमी से पीटते हुए जमीन पर पटक दिया। जिसके चलते सिर पर चोट लग जाने से पिता ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। परिजनों पुलिस को जानकारी दी।

हत्या करने के बाद कमरे में छिप गया था आरोपी
बताया जा रहा है कि पिता की हत्या करने बाद आरोपी काफी देर तक कमरे में ही छिप कर बैठा रहा। दरवाजा खटखटाने पर न खोलने पर खिड़की से झांका तो पिता खून से लथपथ पड़ा था। जिसकी पुलिस को जानकारी दी गई तो उसने आकर दरवाजा खुलवाया।

ये भी देखे: 29 नवम्बर से शुरू हो सकता है संसद का शीतकालीन सत्र, जाने क्या है खास

पोस्टमार्टम रिपोर्ट से साफ होगी मौत की वजह
कल्याणपुर थाना प्रभारी वीर सिंह ने बताया कि अभी हत्या की वजह स्पष्ट नहीं हो सकी है। प्राथमिक जांच में बेटे के पटकने से मौत की बात सामने आई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण साफ हो सकेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *