यूपी में जमकर चला ‘बाबा का बुलडोजर

0

न्यूज़ जंगल नेटवर्क, कानपुर: उत्तरप्रदेश चुनाव में इस बार में बुलडोजर की चर्चा खूब रही. यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने अपराधियों के मकानों पर जमकर बुलडोजर चलवाए थे. जिसका विपक्ष ने जमकर विरोध किया था. लेकिन, अब जब यूपी विधानसभा चुनाव के परिणाम (UP Election Results) सबके सामने लोगों के सामने आ रहे हैं तो लोग कहने लगे हैं कि यूपी में जमकर बुलडोजर बाबा का जादू चला है. दरअसल यूपी में एक बार फिर से योगी आदित्यनाथ की सरकार बनने जा रही है. यूपी में बीजेपी को मिल रही बड़ी बढ़त के बाद लखनऊ समेत पूरे राज्य में बीजेपी कायकर्ता जश्न मना रहे हैं. राजधानी लखनऊ में बीजेपी कार्यकर्ता जश्न मानते हुये बुलडोजर के साथ बीजेपी कार्यालय पहुंचे. यहां बीजेपी कार्यकर्ता एक-दूसरे को गुलाल लगाकर और मिठाई खिलाकर खुशी मना रहे हैं.विज्ञापन

उत्तर प्रदेश विधानसभा के सामने भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता बुलडोजर लेकर जश्न मनाते हुए नजर आएं. कार्यकर्ताओं ने  गानों की धुन पर जमकर डांस किया. भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता बुलडोजर पर चढ़कर जश्न मानते दिखे. इस दौरान कार्यकर्ताओं ने कहा कि योगी बाबा के बुलडोजर और लॉ एंड ऑर्डर की वजह से आज भारतीय जनता पार्टी उत्तर प्रदेश में प्रचंड बहुमत की तरफ आगे बढ़ रही है.

ये भी पढ़ें:- यूक्रेन का दावा, जंग में रूस के 12 हजार जवानों की
एक साथ मनी होली-दिवाली 

बता दें, लखनऊ के बीजेपी कार्यालय में चुनाव परिणामों के रुझान आते ही सुबह से ही बड़ी संख्या में कार्यकर्ता पहुंचने लगे थे. रुझानों में लगातार मिलती बढ़त ने कार्यकर्ताओं के जोश को और हाई कर दिया. यहां सैकड़ों की संख्या में मौजूद समर्थक हर-हर मोदी सरीखे नारों के साथ झंडे लहराते नजर आएं. कार्यकर्ताओं ने पार्टी कार्यालय में होली-दिवाली एक साथ मनाई.
https://www.youtube.com/embed/oEAoCCzjoTU

क्या फिर चलेगा बुलडोजर?
यूपी चुनाव परिणाम के जो रुझान आ रहे हैं उसके अनुसार बीजेपी यूपी में सरकारी बनाने वाली है. ऐसे में एक बार फिर से लोगों को उम्मीद है कि योगी आदित्यनाथ अपराधियों के मकानों पर बुलडोजर चलवाएंगे. हालांकि बाबा का बुलडोजर क्या करता है यह तो आने वाले दिनों में देखने को मिलेगा.

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed