अपनी दुल्हनिया की तलाश में है सिंगर मीका सिंह

न्युज जंगल डेस्क कानपुर :सिंगर मीका सिंह इन दिनों अपनी दुल्हनिया की तलाश में हैं और स्वयंवर ‘मीका दी वोटी   में अपने लिए परफेक्ट मैच देख रहे हैं. शो में हसीन बालाओं को देखने के बाद अब मीका सिंह के दिल में भी घंटियां बजने लगी हैं. हाल ही में एक कंटेस्टेंट से सिंगर ने कहा उनमें (कंटेस्टेंट) उन्हें टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की झलक दिखाई देती है.

मीका सिंह (Mika Singh) के लिए दिव्यांका त्रिपाठी ने सभी कंटेस्टेंट्स के साथ स्पीड डेटिंग राउंड का आयोजन किया था, जिसमें सिंगर ने कोलकाता से आईं कंटेस्टेंट चंद्रानी दास से मिलकर अपने दिल का बात कही और बताया कि वह काफी हद तक टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की तरह दिखाई देती हैं.

मीका को चंद्रानी में आती है श्वेता तिवारी की झलक
चंद्रानी और मीका की स्पीड डेटिंग को दौरान, कंटेस्टेंट ने कहा कि वह इन दौरान बोलना कम और उनसे सुनना ज्यादा चाहती हैं. ये सुनने के बाद मीका ने कहा कि मैंने तुमसे कहा था, तुम बहुत खूबसूरत हो. मैंने तुमको शुरू मैं भी बोला, आप श्वेता तिवारी जैसी लगती हो, वह मेरी फेवरेट हैं.

चंद्राणी ने देखा है फाइनेंशियल क्राइसिस
चंद्राणी पेशे से एक एक्ट्रेस और प्रोड्यूसर हैं. शुरू में काफी शर्मीली सी लगीं चंद्राणी ने बाद में बताया कि किस तरह उन्होंने फाइनेंशियल क्राइसिस देखा है और उनका परिवार बहुत सी मुश्किलों से निकलकर आया है. उन्होंने बताया कि कैसे स्थिरता पाने के लिए उन्होंने मेहनत की.

यह भी पढ़े:-दिल्ली से जबलपुर जा रही फ्लाइट की इमरजेंसी

चंद्राणी  के है पेंटिंग का शौक
मीका के साथ शो में ‘डेटिंग’ के दौरान उन्होंने कहा कि उन्होंने पेंटिंग करना पसंद है. मीका से बातचीत में उन्होंने कहा कि वह दूसरों की तरह नाचने, गाने और मनोरंजन करने में उतनी सक्षम नहीं हो सकती, लेकिन, एक परिवार को साथ रखना को अच्छे से जानती हैं.

कम बोलना पसंद करती हैं चंद्राणी
आपको बता दें कि चंद्राणी कम बोलती हैं, लेकिन उन्होंने अपने शालीन स्वभाव के कारण मीका का ध्यान खींचा है. मीका भी अपने ‘डेट’ समय के दौरान, उसे सहज महसूस कराने की कोशिश कराते नजर आए.  एक अन्य टास्क राउंड में, चंद्रानी ने मीका के लिए कुछ व्यक्तिगत पंक्तियां लिखीं थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *