सीमा हैदर ने पबजी गेम की आईडी को लेकर किया बड़ा खुलासा

यूपी एटीएस की पूछताछ में सीमा हैदर ने बताया कि उसने पबजी गेम खेलने के लिए मरियम नाम की फर्जी आईडी बनाई थी. ताकि पाकिस्तान के लोगों को भनक ना लगे

News Jungal Desk : पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर को लेकर अब एक और नई जानकारी सामने आई है । और  सूत्रों के मुताबिक पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर ने यूपी एटीएस की पूछताछ में खुलासा किया कि उसने कभी भी अपनी पहचान सीमा हैदर नाम से सोशल मीडिया पर उजागर नहीं की थी. सूत्रों के मुताबिक़ सीमा ने बताया कि वो जब भी पब्जी गेम खेलती थी तो उसने अलग नाम से अपनी आईडी बनाई हुई थी ताकि उसकी पहचान उजागर ना हो सके और वो नाम था मरियम खान है । क्योंकि सीमा ने दावा किया कि उसे डर था कि पाकिस्तान में इस तरह से पहचान हो जाने के बाद उसके साथ बुरा बर्ताव हो सकता है ।

सीमा ने बताया कि उसके कुछ जानकार ने सलाह दी थी कि वह मरियम खान नाम से ही अपनी आईडी का इस्तेमाल करे. यूपी एटीएस की पूछताछ में सीमा ने बताया कि वह रात 9 बजे के बाद देर रात तक पब्जी गेम खेला करती थी. जिसके बाद पब्जी खेलने के दौरान ही उसकी मुलाकात एक दिन सचिन से हो गई है । हालांकि शुरुआती दौर में सचिन भी मरियम खान नाम की आईडी से इंप्रेस हुआ था. उसके बाद उन दोनों ने मिलकर पब्जी गेम में पार्टनरशिप की और उसके बाद इस खेल को खेलते-खेलते दोनों के बीच में दोस्ती हो गई और यह दोस्ती कब प्यार में बदल गई दोनों को ही पता नहीं चला है ।

अब तक नहीं मिले सीमा के खिलाफ जासूसी के सबूत
हालांकि इसके अलावा भी जांच एजेंसियां दूसरे नाम की आईडी को भी चेक कर रही हैं ताकि जांच आगे बढ़ सके. वहीं सीमा हैदर के खिलाफ अब तक जासूसी के सबूत नहीं मिलने की जानकारी यूपी पुलिस भले ही दे रही हो लेकिन जांच का दायरा अभी भी सीमा और सचिन के इर्द गिर्द बना हुआ है. बता दें कि यूपी एटीएस की जांच लगभग पूरी हो चुकी है. हालांकि अभी सीमा हैदर को क्लीन चिट नहीं दिया गया है. वहीं यूपी एटीएस ने अपनी रिपोर्ट यूपी के गृह विभाग को सौंप दिया है ।

Read also : सुप्रीम कोर्ट ने उच्च न्यायालयों को सरकारी अधिकारियों को किसी मामले में पेशी के लिए ‘तुरंत न बुलाने’ का निर्देश दिया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *