संजय राउत ने 22 दिन बाद शेयर किया राहुल का पत्र, कहा- ये वक्त भी गुजर जाएगा

शिवसेना सांसद ने आज राहुल गांधी के उस पत्र को साझा किया है जिसमें ईडी की कार्रवाई के खिलाफ कांग्रेस ने अपना समर्थन दिखाया है.

Sanjay Raut shared Rahul Gandhi letter after 22 days said this time will also pass

न्यूज जंगल कानपुर डेस्क ; ईडी के शिकंजे में आने के बाद शिवसेना सांसद ने आज राहुल गांधी के उस पत्र को साझा किया है जिसमें कार्रवाई के खिलाफ कांग्रेस ने अपना समर्थन दिखाया है. 15 फरवरी के इस पत्र में राहुल गांधी ने संजय राउत और उनके सहयोगियों को परेशान करने के लिए केंद्रीय एजेंसी की निंदा की है. 

आइये देखते हैं क्या कुछ लिखा है पत्र में…

राहुल गांधी ने इस पत्र में लिखा, “संजय राउत उम्मीद करता हूं आपको पत्र मिल गया होगा. मेरा ये पत्र आपका 8 फरवरी को राज्यसभा के सभापति वेंकैया नायडू को लिखी चिट्ठी का समर्थन करती है. जिस तरह से आपको और आपके परिवार को केंद्रीय जांच एजेंसी ने टारगेट बनाया है मैं उसकी निंदा करता हूं. आपके पत्र में जांच एजेंसियों द्वारा धमकी का उदाहरण दिया गया है जो साफतौर पर मोदी सरकार की पोल खोलता है.” राहुल ने आगे पत्र में लिखा, “जांच एजेंसियों का लगातार दुरुप्रयोग किया जा रहा है जो लोकतंत्र के लिए खतरनाक है. सरकार विपक्ष को चुप करना चाहती है.” उन्होंने आगे लिखा, “मैं (राहुल) आपको भरोसा दिलाता हूं कि कांग्रेस पार्टी आपके साथ हमेशा मजबूती से खड़ी है.” 

संजय राउत ने ट्वीट कर राहुल के पत्र को साझा किया है. इस पत्र को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “शुक्रिया राहुल गांधी! लोकतांत्रिक मूल्यों की रक्षा और स्वतंत्रता की रक्षा के लिए हमें एक साथ लड़ना है. उन्होंने आगे लिखा कि ये बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है कि केंद्रीय एजेंसियां पार्टी के गुलामों की तरह व्यवहार कर रही हैं. संजय राउत ने अंत में लिखा, मुझे पूरा यकीन है ये वक्त भी गुजर जाएगा.”

यह भी पढ़ें. छत्तीसगढ़ में दोबारा बहाल होगी पुरानी पेंशन व्यवस्था  बघेल ने किया एलान.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *