हरिद्वार: डीएम कार्यालय में पंखे पर लटका मिला कर्मचारी का शव, जान देने से पहले लिखा सुसाइड नोट, जानिए पूरा मामला…

0

सिडकुल थाना प्रभारी नरेश राठौड़ ने बताया कि एक कर्मचारी ने कार्यालय में ही संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली । मौके से एक सुसाइड नोट बरामद किया गया है। जिसमें उसने अपनी मौत का जिम्मेदार खुद को ही बताया है।

News jungal desk: हरिद्वार के रोशनाबाद स्थित कलेक्ट्रेट भवन में कनिष्ठ सहायक के पद पर तैनात एक कर्मचारी ने कार्यालय में ही संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली । मौके से एक सुसाइड नोट बरामद किया गया है। जिसमें उसने अपनी मौत का जिम्मेदार खुद को ही बताया है। मौके पर पहुंची पुलिस  मामले की जांच में जुटी है। साथ ही शव पोस्टमार्टम के लिए भी भिजवा दिया है। 

पुलिस के अनुसार, कमल कुमार (28 वर्ष) पुत्र परागीलाल निवासी रावली महदूद थाना सिडकुल कलेक्ट्रेट भवन में आरटीआई अनुभाग में कनिष्ठ सहायक (सूचना सहायक) के पद पर कार्यरत था। मृतक आश्रित के तौर पर वह विभाग में भर्ती हुआ था। बताया जा रहा है कि सोमवार को सभी कार्यालय से छुट्टी के बाद निकल गए थे, जबकि कुछ कर्मचारी कार्यालय में ही थे। इस बीच कार्यालय के कमरा नंबर 222 में कमल ने अंदर से कुंडी बंद कर ली।

पंखे पर लटक कर दी जान

जिसके बाद वहाँ मौजूद कर्मचारियो ने अनहोनी की आशंका होने के चलते पहले दरवाजा खटखटाया। जब कोई आहट नहीं हुई तो मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। सोमवार की रात करीब साढ़े 11 बजे पुलिस को सूचना मिली। जिस पर तुरंत एक टीम मौके पर पहुंची। दरवाजे को तोड़कर पुलिस अंदर पहुंची तो कमल पंखे के सहारे फांसी के फंदे से लटका हुआ था। 

सिडकुल थाना प्रभारी नरेश राठौड़ ने बताया कि  शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। मौके से एक सुसाइड नोट मिला है। जिसमें उसने सुसाइड नोट में लिखा है कि वह अपनी मौत का खुद ही जिम्मेदार है। 

Read also: आज छत्तीसगढ़-तेलंगाना का दौरा करेंगे पीएम मोदी,देंगे 8000 करोड़ के विकास परियोजनाओं की सौगात, रैली को भी करेंगे संबोधित…

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *