Ghaziabad crime : दो युवकों से परेशान होकर किशोरी ने की थी आत्महत्या, पिता का आरोप पुलिस ने नही की कार्यवाही…

0

छात्रा के पिता ने बताया कि 22 जुलाई 2023 को उनकी बेटी ने आत्महत्या कर ली थी। उन्होंने इसकी वजह का पता लगाया तो पता चला कि आरोपी युवक बेटी की सहेली को इंस्टाग्राम पर मैसेज कर उससे बात करवाने के लिए कह रहा है और बात नहीं करने पर उसे जान से मारने की धमकी दे रहा था।

News jungal desk: गाजियाबाद के विजयनगर क्षेत्र में जुलाई में 10वीं की छात्रा ने दो युवकों से परेशान होकर आत्महत्या कर ली । बताया जा रहा है की दोनों युवक छात्रा पर बात करने का दबाव बना रहे थे। इससे परेशान होकर छात्रा ने यह कदम उठाया। छात्रा के पिता का आरोप है कि मामले में पुलिस से शिकायत की, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। उन्होने बताया कि डेढ़ महीने तक थाने और चौकी के चक्कर लगाने के बाद हिमांशु और विक्की के खिलाफ विजयनगर थाने में केस दर्ज हुआ है।

छात्रा के पिता ने बताया कि 22 जुलाई 2023 को उनकी बेटी ने आत्महत्या की थी। उन्होंने पता लगाया तो जानकारी मिली कि हिमांशु बेटी की सहेली को इंस्टाग्राम पर मैसेज कर उससे बात करवाने के लिए कह रहा है और बात नहीं करने पर उसे जान से मारने की धमकी दे रहा था। उनका कहना है कि उनकी बेटी फोन नहीं चलाती थी। आरोपी जबरन उस पर बात करने का दबाव बना रहे थे। इनसे परेशान होकर उसने जान दी।

आरोप है कि उन्होंने इस संबंध में सोशल मीडिया की चैट पुलिस को दी। कार्रवाई के लिए प्रताप विहार चौकी गए तो पुलिस ने कार्रवाई करने के नाम पर उन्हें दो-दो घंटे बैठाकर रखा, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की। डीसीपी नगर से शिकायत करने पर मामले में कार्रवाई होनी शुरू हुई। एसीपी कोतवाली निमिष पाटिल का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। जांच के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Read also: रोज एक ही गंगा घाट पर नहाने वाला शख्स डूबा, नही लगा पाया गहराई का अंदाजा…

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed