चेहरे पर रोब, चाल बेखौफ, कमाठीपुरा के लोगों को न्याय दिलाने आ रही हैं गंगूबाई Alia Bhatt

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की आने वाली फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi) का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस फिल्म में आलिया की दमदार एक्टिंग नजर आने वाली है

न्यूज़ जंगल नेटवर्क, कानपुर:- आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi) का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. अब उनका ये इंतजार खत्म होने जा रहा है. ये फिल्म इसी महीने रिलीज होने जा रही है. संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) के डायरेक्शन में बनी गंगूबाई काठियावाड़ी का ट्रेलर आज रिलीज कर दिया गया है. ट्रेलर में आलिया भट्ट अपने धाकड़ अंदाज में नजर आ रही हैं. आलिया ने फिल्म में रेड लाइट एरिया कमाठीपुरा की गंगूबाई का किरदार निभाया है. उनके साथ ही फिल्म में अजय देवगन डॉन के किरदार में नजर आए हैं.

ट्रेलर की बात करें तो इसकी शुरुआत आलिया भट्ट के स्पीच देने जाने से होती है. जहां वह कागज से देखकर पढ़ना शुरू कर देती हैं मगर पहले शब्द के बाद ही वह उसे फाड़कर फेंक देती हैं. जिसके बाद वह अपनी कहानी सुनाती हैं. वह अपने संघर्ष के बारे में बताती हैं. उसके बाद होती है डॉन करीम लाला (Ajay Devgn) की एंट्री. इसके बाद से शुरू हो जाती है गंगूबाई की समाज में इज्जत पाने की लड़ाई.

ट्रेलर में गंगूबाई के अपने हक के लिए लड़ाई दिखाई गई है. गंगूबाई ठान लेती हैं कि वह अपने बच्चों को शिक्षा का हक दिलवा कर रहेंगी. साथ ही समाज में इंसान की तरह जीने का हक लेकर रहेंगी. वह अपनी लड़ाई लड़ने के लिए राजनीति में आने की कोशिश करती हैं. वहीं उनके खिलाफ विजय राज (Vijay Raaz) जो उन्हें रोकने की कोशिश कर नजर आ रहे हैं.

आलिया की एक्टिंग है शानदार
आलिया भट्ट ट्रेलर में एक माफिया के किरदार में नजर आ रही हैं. इस पूरे ट्रेलर में आलिया का दमदार किरदार दिख रहा है. फिल्म में गंगूबाई का संघर्ष दिखाया है. जिसे देखकर हर कोई चौंक गया है. पूरे ट्रेलर में फिल्म आलिया के कंधों पर ही नजर आ रही है. 

गंगूबाई काठियावाड़ी में आलिया और अजय के साथ विजय राज भी अहम किरदार निभाते नजर आने वाले हैं. ट्रेलर में आलिया का दमदार किरदार देखने के बाद अब फैंस को फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. फिल्म में और क्या होने वाला है ये देखने की उनकी जिज्ञासा बढ़ गई है. ये फिल्म 25 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

ये भी पढ़ें:उपराज्यपाल की अध्यक्षता में हुई DDMA की बैठक, स्कूल और जिम खोलने पर बनी सहमति, इन पाबंदियों पर भी दी जा सकती है ढील

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *