गुरमीत चौधरी का गाना ‘तेरी गलियों से’ रिलीज, एक जवान जिंदगी से करता है रूबरू

0

गुरमीत चौधरी और आरुषि निशंक का नया गाना ‘तेरी गलियों से’ जो देशभक्ति से परिपूर्ण है वह YouTube पर रिलीज़ हो गया है। इस गाने को रश्मि विराग ने लिखा और मीत ब्रदर्स द्वारा रचा गया है।

न्यूज जंगल डेस्क: गुरमीत चौधरी और आरुषि निशंक का नया गाना तेरी गलियों से जो देशभक्ति से परिपूर्ण है वह YouTube पर रिलीज़ हो गया है। इस गाने को रश्मि विराग ने लिखा और मीत ब्रदर्स द्वारा रचा गया है। यह गाना बहादुर सैनिकों के परिवारों और प्रियजनों द्वारा महसूस किए गए दर्द को दर्शाता है।

वही इसपर गुरमीत चौधरी का कहना है की एक जवान ही देश असली हीरो हैं, जो देश के लिए सबसे बड़ा बलिदान देते हैं। स्क्रीन पर उनके रोल को निभाना ही बहुत बड़ी जिम्मेदारी है। मेरे लिया इस गाने का हिस्सा बनना एक सम्मान की बात है।

इसके अलावा इस गाने की निर्माता भूषण कुमार ने बताया की हमे तेरी गलियों से गाने को स्वतंत्रता सप्ताह में लॉन्च करना उचित लगा क्योंकि एक देशभक्ति गाना तो है ही लेकिन ये उसके साथ साथ लोगो को एक जवान की कहानी से भी रूबरू कराता है। हमें विश्वास है कि मीत ब्रदर्स की मधुर रचना और जुबिन नौटियाल के भावपूर्ण स्वरों के साथ यह गाना लोगो पसंद आएगा। वही जुबिन नौटियाल ने कहा मुझे इस गाने को आवाज देने में बहुत गर्व महसूस हो रहा है।

यह भी पढ़े : नेटफ्लिक्स पर Fabulous Lives of Bollywood Wives की वापसी, 02 सितंबर को होगी रिलीज

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed