Goa Assembly Elections के लिए BJP ने जारी की 34 उम्मीदवारों की लिस्ट

0

बीजेपी ने गुरुवार को Goa में विधानसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों के नाम का ऐलान कर दिया है. 

न्यूज़ जंगल नेटवर्क, कानपुर : बीजेपी ने गुरुवार को गोवा विधानसभा चुनाव (Goa)के लिए उम्मीदवारों के नाम का ऐलान कर दिया है. बीजेपी ने गोवा विधानसभा चुनाव के लिए 34 उम्मीदवारों के नाम की घोषणा की है. डिप्टी सीएम मनोहर अजगांवकर मडगांव से चुनाव लड़ेंगे. बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि मौजूदा एमएलए को पंजिम से टिकट दिया जाएगा. उन्होंने बताया कि  उत्पल पर्रिकर (पूर्व सीएम मनोहर पर्रिकर के बेटे) और उनका परिवार हमारा परिवार है. हमने उन्हें दो विकल्प दिए थे. लेकिन उन्होंने पहले के लिए मना कर दिया. दूसरे विकल्प पर उनसे चर्चा की जा रही है. हमें लगता है कि वह मान जाएंगे. 

प्रेस कॉन्फ्रेंस में देवेंद्र फडणवीस ने कहा,  पिछले 10 साल से गोवा में बीजेपी की सरकार ने स्थिरता और विकास के मूलमंत्र को यथार्थ में उतारा है. गोवा की राजनीति में जो अस्थिरता थी, उसे बीजेपी ने खत्म किया और गोवा को विकास के एक नए पथ पर बीजेपी लेकर गई. कांग्रेस सिर्फ इसलिए गोवा चाहिए कि फिर से लूट शुरू की जा सके. कांग्रेस के बड़े नेता छोड़ कर चले गए हैं. अब वहां टीएमसी भी आ गई है. मनोहर पर्रिकर जी से लेकर वर्तमान मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत तक जनता में अच्छी छवि वाले मुख्यमंत्री गोवा में बीजेपी ने अभी तक दिए हैं.

उन्होंने कहा, एक तरफ जहां बीजेपी गोवा के विकास के लिए संघर्ष कर रही है. वहीं अन्य दल केवल भाजपा के साथ संघर्ष कर रहे हैं. टीएमसी गोवा में आई है, सूटकेस ले कर आई. सूटकेस के ज़रिए पार्टी बढ़ाना चाहती है. टीएमसी का स्टैंड एंटी हिन्दू और एंटी राष्ट्रवाद रहा है.

ये भी पढ़ें : ब्रह्मोस सुपरसोनिक क्रूज मिसाइल के नए वर्जन का भारत ने ओडिशा से किया सफल परीक्षण

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed