Birthday Special: Kamal Haasan को लेकर नाना पाटेकर ने कहा, कभी-कभी हद से आगे बढ़ जाते हैं…

0

कमल हासन आज अपना 68वां जन्मदिन मना रहे हैं। 7 नवंबर 1954 को जन्मे कमल हासन अपने अभिनय के लिए जाने जाते हैं।

न्यूज जंगल डेस्क:-अभिनेता से राजनेता बने कमल हासन (Kamala hasan) आज अपना 68वां जन्मदिन मना रहे हैं,सात नंवबर 1954 को जन्में कमल हासन (Kamala hasan) ने मनोरंजन जगत में अपनी दमदार पहचान बनाई है, दरअसल बता दें कि कमल हासन (Kamala hasan) एक बेहतरीन अभिनेता होने के साथ साथ निर्देशक, स्क्रीनराइटर, प्रोड्यूसर, प्लेबैक सिंगर भी हैं, साथ ही फिल्मों में नाम कमाने के बाद अब वह राजनेता भी बन चुके हैं, कमल हासन (Kamala hasan) ने बाल कलाकार के तौर पर फिल्मों में अपने करियर की शुरुआत की थी।

बता दें कि 1960 में रिलीज हुई इस फिल्म में कमल हासन (Kamala hasan) को सर्वश्रेष्ठ बाल अभिनेता का राष्ट्रीय पुरस्कार भी मिला था। वहीं 1975 में ‘अपूर्वा रागांगल’ से उन्होंने डेब्यू किया था,कमल हासन (Kamala hasan) अपनी फिल्मों और अभिनय के अलावा अपनी पर्लनल लाइफ को लेकर भी खूब चर्चा में रहे हैं, सदमा’ से लेकर ‘चाची 420’ तक सुपरहिट फिल्में देने वाले कमल हासन के जीवन से जुड़ा एक किस्सा आज हम आपको बताते जा रहे हैं!

कमल हासन हद से आगे बढ़ जाते हैं -नाना पाटेकर, यह किस्सा तब का है जब 1997 में कमल हासन (Kamala hasan) ने बेस्ट एक्टर का नैशनल अवार्ड जीता था, इसी साल बॉलीवुड एक्टर नाना पाटेकर को भी एक फिल्म के लिए बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर के नैशनल अवार्ड से सम्मानित किया गया था, दरअसल बता दें कि इसी दौरान नाना पाटेकर से फिल्मफेयर को दिए एक इंटरव्यू में पूछा गया कि कमल हासन (Kamala hasan) का काम आपको कैसा लगता है, कमल हासन ने भी आपके साथ ही नैशनल अवॉर्ड जीता है आप एक्टर कमल को कैसे देखते हैं, इस पर एक्टर ने जवाब देते हुए कहा था कि ‘ कमल हासन (Kamala hasan) की जो पुरानी फिल्में थी जैसे 16 वायथिनिले, सागर संगमम (Sagar Sangamam) और मूंदरामा पिराई इन फिल्मों में वह मुझे बेहद पसंद आए

नाना ने आगे कहा कि ‘उनका काम तारीफे काबिल था,उनकी बस एक ही समस्या है कि वह फिल्ममेकिंग के हर डिपार्टमेंट के बारे में इतना जानते हैं ,कि कई बार हद से आगे बढ़ जाते हैं,दरअसल कमल हासन (Kamala hasan) जी को एक अच्छे मित्र की जरूरत है। कमल को एक ऐसे इंसान की जो उनका सही मार्गदर्शन कर सके! कोई ऐसा जो उन्हें बता सके कि क्या सही हैं और क्या गलत, उनको कंट्रोल किए जाने की जरूरत है।

मणिरत्नम की इस फिल्म के लिए कमल हासन (Kamala hasan) आए साथ,बता दें कि कमल हासन (Kamala hasan) ने अपने जन्मदिन के मौके पर एक ट्वीट करते हुए बताया है, दरअसल बता दें कि वह और मणिरत्नम संयुक्त रूप से एक प्रोजेक्ट पर काम करने जा रहे हैं, इस फिल्म ( Film) के संगीत की जिम्मेदारी ऑस्कर विजेता संगीतकार एआर रहमान को सौंपी गई है,बता दें कि सुपरस्टार कमल और मशहूर डायरेक्टर मणिरत्नम 35 साल बाद साथ में किसी प्रोजेक्ट (project) पर काम करने जा रहे हैं।

ये भी पढ़ें:--Supreme Court: ने लगाई मोदी सरकार के फैसले पर मुहर?

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed