बाहुबली विजय मिश्रा : बेटे समेत 8 रिश्तेदारों पर गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की गई.

0

भदोही के बाहुबली नेता और पूर्व विधायक विजय मिश्रा के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है. उनके साथ ही फरार बेटे विष्णु मिश्रा समेत 8 करीबियों पर भी शिकंजा कस दिया गया .

न्यूज़ जंगल नेटवर्क, कानपुर : भदोही जनपद में ज्ञानपुर के बाहुबली पूर्व विधायक विजय मिश्रा के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत बड़ी कार्रवाई की है. उनके साथ ही फरार कारोबारी बेटे, भतीजे और नाती समेत कुल 8 सगे संबंधियों और करीबियों के खिलाफ भी गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है. विजय मिश्रा इन दिनों आगरा की सेंट्रल जेल में बंद हैं. पुलिस अधीक्षक डॉ अनिल कुमार ने बताया की पूर्व विधायक के विरुद्ध गैंग लीडर के तहत भी नियम संगत कानूनी कार्रवाई की गई है. 

बाहुबली नेता विजय मिश्रा के करीबियों पर कार्रवाई

इस बारे में जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक डॉ अनिल कुमार ने बताया कि संगठित होकर अपराध करने वाले गैंग लीडर पूर्व विधायक विजय मिश्रा समेत उनके बेटे विष्णु मिश्रा, भतीजे ब्लाक प्रमुख मनीष मिश्रा, नाती विकास मिश्रा उर्फ ज्योति मिश्रा व उनके करीबी गिरधारी प्रसाद पाठक, हनुमान सेवक पाण्डेय, सतीश मिश्रा और सुरेश केसरवानी पर गोपीगंज कोतवाली में गैंगस्टर एक्ट तहत कार्रवाई की गई है. पुलिस अधीक्षक ने कहा कि उक्त गैंग के सदस्यों के अपराधिक इतिहास, उनकी सक्रियता और सतत निगरानी के बाद उनके खिलाफ अंतर्जनपदीय गैंग (डी-12) पंजीकृत किया गया है. 

आगरा की सेंट्रल जेल में बंद है विजय मिश्रा

बाहुबली नेता विजय मिश्रा, घर और फर्म पर कब्जा करने और वाराणसी की महिला से रेप के मामले में इन दिनों आगरा की सेंट्रल जेल में बंद हैं. वो भदोही की ज्ञानपुर सीट से चार बार विधायक रह चुके हैं. उन्होंने जेल से ही 2022 विधानसभा चुनाव को भी लड़ा था. प्रगतिशील मानव समाज पार्टी के टिकट पर वो इस चुनाव में उतरे थे लेकिन इस बार उन्हें हार का सामना करना पड़ा. उनके बेटे विष्णु मिश्रा इन दिनों फरार हैं. पुलिस ने उसके सिर पर इनाम घोषित किया हुआ है. 

यह भी पढ़ें: BOB : बैंक कर्मचारियों को दिनदहाड़े तमंचा दिखाकर 4 लाख रुपये से अधिक की लूट.

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *