Mark Zuckerberg के Facebook Followers अचानक 4 करोड़ से घटकर हुए 9992, जानें क्या है वजह…

0

अगर आप भी Facebook यूज करते हैं, तो इस खबर को जानना आपके लिए भी ज़रूरी है। जरा सोचिए अगर सालों से बढ़ाए हुए फॉलोअर्स अचानक कम हो जाएं तो आप क्या करेंगे। शायद आपने….

अगर आप भी Facebook यूज करते हैं, तो इस खबर को जानना आपके लिए भी ज़रूरी है। जरा सोचिए अगर सालों से बढ़ाए हुए फॉलोअर्स अचानक कम हो जाएं तो आप क्या करेंगे। शायद आपने यही सोचा होगा कि आप इसकी शिकायत फेसबुक से करेंगे। वही जब फेसबुक के फाउंडर खुद ही इस घटना का शिकार हुए हो तो फिर आप क्या करेंगे? अब शायद आपके पास कोई जवाब नहीं होगा लेकिन हंसी जरूर आई होगी।

अचानक फेसबुक के CEO मार्क जुकरबर्ग के फेसबुक फॉलोअर्स की संख्या घटकर 10,000 से भी कम हो गई। अब मार्क के फॉलोअर्स की संख्या सिर्फ 9,992 रहे गई है। ऐसा सिर्फ फेसबुक फाउंडर मार्क जुकरबर्ग के साथ ही नहीं बल्कि बाकी और भी कई अन्य यूजर्स के साथ भी हुआ है। ट्विटर समेत कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर फेसबुक यूजर्स ने ऐसी शिकायत की है।

बता दें कि आमतौर पर फेसबुक अपने प्लेटफॉर्म पर मौजूद फेक अकाउंट को बैन कर देता है, जिसकी वजह से भी कई बार लोगों के फॉलोअर्स की संख्या में कमी आती है। लेकिन इस बार फॉलोअर्स के घटने की संख्या काफी ज्यादा है और इसमें मेटा के CEO व फेसबुक के फाउंडर मार्क जुकरबर्ग का नाम भी शामिल है। बता दें कि मार्क जुकरबर्ग के फॉलोअर्स की संख्या 4 करोड़ से भी ज्यादा थी वही अब घटकर 10,000 से भी कम रहे गई है।

ऐसे में यह कहना मुश्किल है कि फॉलोअर्स कि घटने कि वजह फेक अकाउंट को बैन करना है। ऐसा हो सकता है कि यह फेसबुक में मौजूद किसी बग की वजह से हुआ हो या किसी तकनीकी कमी की वजह से। फ़िलहाल, अभी तक फेसबुक ने आधिकारिक तौर पर इस समस्या के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है।

यह भी पढ़े: Janhvi Kapoor: एक्ट्रेस ने अपने पिता के डेब्यू को लेकर कहा ‘मैं अपने डैड की सीनियर हूं….’

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed