पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के जन्मदिन पर राहुल गांधी व नरेंद्र मोदी ने दी बधाई…

पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को उनके 90वें जन्मदिन पर बधाई देने के लिए सोमवार को पार्टी के नेता आगे आए।

न्यूज जंगल डेस्क: पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को उनके 90वें जन्मदिन पर बधाई देने के लिए सोमवार को पार्टी के नेता आगे आए। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मनमोहन सिंह को उनके जन्मदिन पर बधाई देते हुए ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा है कि “भारत के सबसे बेहतरीन राजनेताओं में से एक डॉ मनमोहन सिंह जी को जन्मदिन की बहुत-बहुत बधाई। भारत के विकास में उनकी विनम्रता, समर्पण और योगदान में कुछ समानताएं हैं। वह मेरे और करोड़ों भारतीयों के लिए एक प्रेरणा हैं। मैं उनके अच्छे स्वास्थ्य और खुशी के लिए प्रार्थना करता हूं।”

इसके साथ ही प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने भी पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह कि स्वस्थ जीवन की कामना की है और उन्हें जन्मदिन कि बधाई देते हुए ट्विटर पर लिखा है “पूर्व पीएम डॉ मनमोहन सिंह जी को जन्मदिन की बधाई।’ इतना ही नहीं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी उन्हें बढ़ी दी है। वह लिखते है कि ‘देश के पूर्व प्रधानमंत्री डॉ मनमोहन सिंह जी को उनके 90वें जन्मदिन पर बहुत-बहुत बधाई। मैं भगवान से उनके स्वस्थ जीवन और लंबी उम्र की प्रार्थना करता हूँ’।

वही विदेश मंत्री एस जयशंकर ने कहा, ‘आदरणीय डॉ मनमोहन सिंह जी को उनके जन्मदिन पर हार्दिक शुभकामनाएं। उनके लंबे जीवन, अच्छे स्वास्थ्य और खुशियों के लिए प्रार्थना करें।’ इसके अलावा कांग्रेस महासचिव के सी वेणुगोपाल ने भी कहा, ‘दूरदर्शी नेतृत्व और समर्पण परिभाषित करता है कि भारत के लिए डॉ मनमोहन सिंह का क्या मतलब है। भारत के आर्थिक सुधारों के सूत्रधार, यह उनकी शानदार दृष्टि थी जिसने भारत की आर्थिक कहानी को अगले स्तर तक पहुँचाया।’

यह भी पढ़ेRakhi Sawant का हेमा मालिनी को करारा जवाब, कहा मैं अब स्मृति ईरानी पार्ट 2 बन के दिखाउंगी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *