Rakhi Sawant का हेमा मालिनी को करारा जवाब, कहा मैं अब स्मृति ईरानी पार्ट 2 बन के दिखाउंगी

0

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कब क्या होता है इसका अंदाजा लगान मुश्किल है। हाल ही में एक्ट्रेस हेमा मालिनी ने एक स्टेटमेंट दिया है। जिससे एक नया विवाद खड़ा होता दिख रहा है।

न्यूज जंगल डेस्क: बॉलीवुड इंडस्ट्री में कब क्या होता है इसका अंदाजा लगान मुश्किल है। हाल ही में एक्ट्रेस हेमा मालिनी ने एक स्टेटमेंट दिया है। जिससे एक नया विवाद खड़ा होता दिख रहा है। एक्ट्रेस ने मथुरा दौरे पर थीं। इस दौरान उनसे पूछा गया कि क्या कंगना रनौत मथुरा से चुनाव लड़ेंगी। जिसपर दिए उनके जवाब से राखी सावंत भी दंग रह गईं।

आपको बता दे कि हेमा मालिनी लंबे समय से मथुरा से सांसद रही हैं। वही शनिवार को एक्ट्रेस मथुरा दौरे पर पहुंची, जहा एक रिपोर्टर ने उनसे पूछा कि कंगना रनौत के मथुरा से चुनाव लड़ने की चर्चा है? इस पर हेमा मालिनी ने कहा कि ‘मेरा विचार भगवान के ऊपर है। कोई मथुरा का सांसद बनना चाहे तो आप उसे बनने नहीं देंगे। अगर मथुरा में फिल्म स्टार ही चाहिए, तो अब राखी सावंत को भी भेजेंगे वो भी सांसद बन जाएंगी।’

वही हेमा मालिनी की इस बात का राखी सावंत ने बड़े ही शांत तरीके से जवाब दिया। इसपर राखी ने हेमा मालिनी को थैंक्यू कहा और बोला कि मैं देश की सेवा करने के लिए ही पैदा हुई हूं और देश की सेवा ही करना चाहती हूं। मुझे ये जिम्मेदारी देने का शुक्रिया।

इसे लेकर राखी सावंत ने कहा है कि ‘जी दोस्तों, मैं शुक्रगुजार हूं कि PM मुझे ये जिम्मेदारी देना चाहते हैं और इस बार मुझे चुनाव में खड़ा कर रहे हैं। इसका ऐलान हेमा मालिनी जी ने कर ही दिया। मैं देश की सेवा के लिए ही पैदा हुई हूं और देश की सेवा ही करना चाहती हूं। हमारे प्रधानमंत्री जी चाय बनाते बनाते पीएम का काम कर कते हैं, तो मैं बॉलीवुड में रहते-रहते सीएम क्यों नहीं बन सकती। अब आप 2024 में मुझे चुनाव लड़ते हुए देखेंगे।’

राखी सावंत ने आगे कहा कि ‘दरअसल इस बारे में पीएम मोदी और अमित शाह जी खुद बोलने वाले थे, पीएम मोदी कहें या हेमा मालिनी एक ही बात है। मैं अब स्मृति ईरानी पार्ट 2 बन के दिखाउंगी। मैं बहुत खुश हूं कि मैं इलेक्शन लड़ने वाली हूं। प्लीज मुझे सपोर्ट कीजिए। वही कई लोग सोशल मीडिया पर राखी सावंत का सपोर्ट करते नजर आ रहे हैं। कई यूजर्स तो हेमा मालिनी को ट्रोल कर रहे हैं कि उन्होंने पब्लिकली राखी का अपमान करने की कोशिश की।

यह भी पढ़े: वकील के कपड़ों में अदालत पहुंचीं जैकलीन,ताकि कोई पहचान न सके

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *