हिमाचल प्रदेश: कुल्लू में खाई में गिरा पर्यटकों का वाहन; 7 की मौत, 10 घायल

0

एसपी कुल्लू गुरुदेव शर्मा ने कहा कि घियागी में टेंपो ट्रैवलर दुर्घटनाग्रस्त हुई है. उन्होंने कहा कि पुलिस की टीम व स्थानीय लोग घटनास्थल पर रेस्क्यू कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि फिलहाल 7 शवों को पुलिस ने कब्जे में लिया है और 10 घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया है ।

न्यूज जंगल डेस्क कानपुर : हिमाचल के कुल्लू जिले में एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है । इस हादसे में 7 पर्यटकों की मौत हुयी है । वहीं 10 लोग घायल हुये है । हादसा औट लुहरी नेशनल हाईवे 305 में घियागी के पास का है । जहां पर्यटकों से भरा एक टेंपो ट्रैवलर दुर्घटनाग्रस्त हो गया था । गाड़ी में सवार डेढ़ दर्जन पर्यटकों में से 7 की मौत हो गई है । 10 लोग घायल हैं । इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम घटनास्थल पहुची और स्थानीय लोगों की मदद से राहत और बचाव कार्य में लग गई । कुल्लू के एसपी गुरदेव सिंह ने बताया कि कुल्लू में बंजार घाटी के घियागी इलाके में एनएच-305 पर कल रात 8:30 बजे एक पर्यटक वाहन के चट्टान से गिरने से 7 लोगों की मौत हो गई है । और 10 अन्य घायल हुये है । 5 घायलों को जोनल अस्पताल, कुल्लू में स्थानांतरित कर दिया गया है और 5 का इलाज बंजार में एक अस्पताल में चल रहा है अभी ।

वहीं विधायक बंजार सुरेंद्र शौरी ने भी स्थानीय लोगों से घायलों को रेस्क्यू करने का आग्रह किया था । और जिसको लेकर विधायक सुंदर छोरी ने सोशल मीडिया पर वीडियो मैसेज के माध्यम से घटना की जानकारी लोगों से शेयर करी थी ।   एसपी कुल्लू गुरुदेव शर्मा ने बताया था कि घियागी में टेंपो ट्रैवलर दुर्घटनाग्रस्त हुई है । उन्होंने कहा कि पुलिस की टीम व स्थानीय लोग घटनास्थल पर रेस्क्यू कर रहे हैं और उन्होंने कहा कि फिलहाल पांच शवों को पुलिस अपने कब्जे में लिये है । और आठ घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया है । उन्होंने कहा कि घटनास्थल पर पुलिस की टीम छानबीन कर रही है । और मृतकों को पोस्टमार्टम के लिए बंजारा अस्पताल पहुंचाया जाएगा जल्द ही ।

यह भी पढ़े JNU: हॉस्टल की छत से टपक रहा बारिश का पानी, डर के साए में छात्राएं

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *