कानपुर मेडिकल कालेज में डॉक्टर्स डे के दिन प्रिंसिपल ने दिया तोहफा, नए हाल का किया उद्घाटन,कई डॉक्टर हुए सम्मानित

News Jungal Desk:– डॉक्टर्स डे के दिन कानपुर जीएसवीएम मेडिकल कॉलेज में स्त्री व प्रस्तुति रोग विभाग को तोहफा मिला है। नए टीचिंग हॉल का उद्घाटन किया गया । मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल डॉक्टर संजय काला ने हल्का उद्घाटन किया। कुछ दिन पूर्वी इस हाल में आग लगने से यहां पर क्लासेस नहीं लग पा रही थी। इस हाल का फिर से नवीनीकरण करा कर डॉक्टर्स डे के दिन यहां पढ़ने आने वाले छात्रों को यह तोहफा दिया गया है।

स्त्री व प्रसूति रोग विभाग की अध्यक्ष डॉ नीना गुप्ता के प्रयासों के द्वारा इस हाल का नवीनीकरण समय से कराया गया। 23 अप्रैल 2023 को इस हाल में शार्ट सर्किट की वजह से आग लग गई थी। जिसकी वजह से हल पूरी तरह से खराब हो गया था। यहां स्टडी करने वाले जूनियर डॉक्टर को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था और क्लासेस नहीं लग पा रही थी। आज डॉक्टर्स डे के दिन इस नवीन हाल का मेडिकल कॉलेज प्रिंसिपल के द्वारा उद्घाटन कराया गया।

डॉक्टर्स डे के उपलक्ष में मेडिकल कॉलेज के रोटरी क्लब कानपुर गौरव द्वारा भी एक कार्यक्रम ऑडिटोरियम में आयोजित किया गया। इस कार्यक्रम में स्त्री व प्रस्तुति रोग विभाग से डॉ नीना गुप्ता ,डॉ सीमा द्विवेदी, डॉ शैली अग्रवाल को सम्मानित करने का कार्यक्रम किया गया। विभाग के द्वारा किए गए कार्यक्रम में मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल डॉ संजय कला सीएमएस डॉ रीता गुप्ता डॉ रेनू गुप्ता डॉ सीमा द्विवेदी डॉ शैली अग्रवाल डॉ आर के सिंह डॉ बर्मन तथा विभाग की अन्य सदस्य मौजूद रहे।

Read also: Kanpur: सपा विधायक अमिताभ बाजपेई को ‘नेतागिरी’ पड़ी भारी, पुलिस ने काटा दो हजार का चालान

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *