हरदोई : सरसों के खेत में मिला युवती का शव, पुलिस कर रही जांच

0

 प्रेम प्रसंग के चलते हत्या की आशंका से इंकार नहीं किया जा सकता है. हालांकि पुलिस सभी विन्दुओं पर जाँच कर रही है आगे की कार्यवाही पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के आधार पर की जाएगी ।

  न्यूज जंगल उत्तर प्रदेश ड़ेस्क :हरदोई के अरवल थाना क्षेत्र के बानामऊ गांव में एक लड़की का शव सरसों के खेत में पड़ा मिला था जिसके बाद खेत मालिक द्वारा घटना की सूचना तत्काल थाना प्रभारी अरवल को दी गई है । और मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी अरवल ने घटना की सूचना उच्चाधिकारियों को दी और  जिसके बाद मौके पर पहुंचे एडिशनल एसपी ने मामले की जांच करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था ।

दरअसल, हरदोई जिले के ही टडियावाँ थाना क्षेत्र के सरखना गांव में गन्ने के खेत में 31 दिसम्बर को एक युवती का क्षत-विक्षत शव मिला था । जिसकी जांच अभी तक अधर में लटकी हुई है । और मामले में अभी तक हरदोई पुलिस खुलासा भी नहीं कर पाई है । और अब एक बार फिर से एक किशोरी का शव अरवल थाना क्षेत्र के बानापुर गांव में सरसों के खेत में मिला था । खेत में किशोरी का शव पड़ा होने की सूचना मिलते ही मौके पर पहुँची पुलिस मे शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम को भेजा साथ ही मामले की जाँच पड़ताल शुरु कर दी है ।

मौके पर पहुँचे एसपी राजेश द्ववेदी ने बताया कि प्रेम प्रसंग के चलते किशोरी गांव के ही एक युवक के साथ कहीं चली गई थी और जिसके बाद परिजनों की सिकायत पर पुलिस ने मामले में कार्यवाही करते हुए किशोरी को बरामद कर परिजनों को सुपुर्द कर दिया था । लेकिन आज खेत में किशोरी का शव पड़ा मिला है । प्रेम प्रसंग के चलते हत्या की आशंका से इंकार नहीं किया जा सकता है. हालांकि पुलिस सभी विन्दुओं पर जाँच कर रही है आगे की कार्यवाही पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के आधार पर की जाएगी ।

यह भी पढ़े :- Chat GPT : चैट जीपीटी की गूगल से क्यों हो रही तुलना,जानिए हर जरूरी बात

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed