नागौर के खरनाल में 28 जुलाई को आएगे पीएम मोदी , किसानों को देंगे सौगात, जनसभा को करेंगे संबोधित

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एक माह के भीतर फिर दूसरी बार राजस्थान आएंगे. इस बार मोदी 28 जुलाई को नागौर जिले के खरनाल आएंगे और यहां वे किसान वर्ग को साधेंगे. पीएम मोदी के प्रस्तावित कार्यक्रम के अनुसार वे यहां लोक देवता तेजाजी के मंदिर में पूजा अर्चना करेंगे और किसानों को संबोधित करेंगे

News jungal desk : पीएम नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi) एक बार फिर राजस्थान दौरे पर आएंगे. इस बार पीएम मोदी 28 जुलाई को राजस्थान के जाट बाहुल्य नागौर जिले की यात्रा करेंगे. यहां प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का खरनाल में जनसभा को संबोधित करने और लोकदेवता तेजाजी (Lok Devta Tejaji) के मंदिर में पूजा अर्चना करने का कार्यक्रम प्रस्तावित है. पीएम मोदी का एक माह में राजस्थान का यह दूसरा दौरा होगा. इससे पहले प्रधानमंत्री बीते नौ माह में सात बार राजस्थान आ चुके हैं. दस माह के भीतर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का यह आठवां दौरा होगा.

पीएम मोदी नागौर में किसान वर्ग को साधेंगे । और इस दौरान वे यहां से देशभर के 9 करोड़ किसानों के खातों में 18 हजार करोड़ रुपये की किसान सम्मान निधि राशि उनके खातों में ट्रांसफर करेंगे । और बीजेपी प्रधानमंत्री मोदी की इस यात्रा की तैयारियों में जुट गई है । और पीएम मोदी की इस यात्रा के जरिए बीजेपी पश्चिमी राजस्थान के बड़े इलाके को कवर करने का मानस बना रही है । और पिछले कुछ माह में पीएम मोदी राजस्थान के बांसवाड़ा भीलवाड़ा, दौसा, सिरोही, नाथद्वारा, अजमेर और बीकानेर का दौरा कर वहां जनसभाओं को संबोधित कर चुके हैं ।

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा कल आएंगे
पीएम मोदी से पहले बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा और गृहमंत्री अमित शाह भी राजस्थान आएंगे । और बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा रविवार को जयपुर आएंगे । और वे यहां जयपुर में बीजेपी का ‘नहीं सहेगा राजस्थान’ अभियान का शुभारंभ करेंगे । और जेपी नड्डा इस दौरान बीजेपी पदाधिकारियों से मुलाकात भी करेंगे. इसके साथ ही आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर पार्टी पदाधिकारियों के साथ मंथन कर चुनावी रणनीति भी बनाएंगे. जयपुर के बीलवा में स्थित चंदन वन में इसका आयोजन किया जाएगा ।

अमित शाह 22 जुलाई को आएंगे
बीजेपी अध्यक्ष नड्डा के दौरे के एक सप्ताह बाद केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह राजस्थान दौरे पर आएंगे. शाह का आगामी 22 जुलाई को दौरा प्रस्तावित है. शाह 22 जुलाई को राजस्थान के श्रीगंगानगर का दौरा कर वहां आमसभा को संबोधित करेंगे. बहरहाल बीजेपी पीएम मोदी, गृहमंत्री अमित शाह और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के दौरों की तैयारियों में पुरजोर तरीके से जुटी है. राजस्थान में इस वर्ष के अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं। चुनावों से छह माह पहले ही बीजेपी पूरी तरह से चुनावी मोड में आ गई है।

Read also : जिस बेटी को 17 साल पहले पुलिस ने लिया था गोद , अब मायरा भरकर पूरी की जिम्मेदारी, भावुक हुए लोग

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *