ओवैसी का PM Modi से सवाल, सरकार देश से क्यों छिपा रही है सच?

Asaduddin Owaisi Attack तवांग मामले को लेकर देश की विपक्षी पार्टियां एकजुट होकर मोदी सरकार पर हमला कर रहीं हैं। एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने पीएम नरेंद्र मोदी, भाजपा पर निशाना साधते हुए कई सवाल दागे। और मांग की कि, तवांग मामले पर मोदी सरकार संसद में बहस कराए। उन्होंने सवाल उठाया कि, आखिरकार देश से क्या छुपाया जा रहा है।

न्यूज जंगल डेस्क :- अरुणाचल प्रदेश के तवांग में भारत चीन सैनिकों (soldiers) के बीच हुई झड़प को लेकर मामला गरमा रहा है, इस मुद्दे पर पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को घेरते हुए ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने कहाकि, मोदी सरकार (Modi government) तवांग मामले में लीपापोती कर रही है?

इसलिए संसद में बहस जरूरी है, जहां पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को सवालों के जवाब देने चाहिए, हमारे लोगों से सच क्यों छुपाया जा रहा है? दरअसल बता दें कि ओवैसी ने एक अखबार में छपी खबर का हवाला देते हुए कहाकि, अगर ब्रिटेन के अखबार की यह रिपोर्ट सही है, तो चीन (China) से लगी सीमा पर हालात जितना बताया जा रहा उससे कहीं ज्यादा गंभीर हैं, मामला लद्दाख से लेकर अरुणाचल तक गंभीर बना हुआ है,केंद्र सरकार (Central government ) को जवाब देना चाहिए?

हमारे पास मजबूत सेना पर है बहुत कमजोर पीएम एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने गुरुवार को अपने ट्विटर के जरिए केंद्र सरकार (Central government ) पर एक के बाद एक हमले करते हुए लिखा, हमारे पास एक मजबूत सेना है लेकिन बहुत कमजोर पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) है, वे चीन (China) का नाम लेने से भी डरते हैं? देश और नेता के बारे में पूछे जाने वाले सवालों से दूर भागते हैं, और अब एक बड़े संकट की आड़ ले रहे हैं, एआईएमआईएम सुप्रीमो ओवैसी ने कहा कि, इस मामले में बहस के जरिए ही जवाब मिल सकता है, लेकिन सरकार का रुख बिल्कुल अस्वीकार्य है।

मोदी सरकार (Modi government) पर ओवैसी ने उठाया सवाल असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने कहा कि, मोदी सरकार (Modi government) ने 2017 में दावा क्यों किया कि डोकलाम में डिसइंगेजमेंट के बाद समस्या हल हो गई है? सिर्फ इसलिए कि मोदी शी के साथ वुहान और चेन्नई में शिखर सम्मेलन करना चाहते थे। चीनी डोकलाम पर नहीं रुके हैं?

जनता से छिपाई जा रही है तथ्य और सच्चाई एआईएमआईएम प्रमुख ओवैसी ने कहा कि, जब चीन (China) की बात आती है, तो इस सरकार के दावे आधे-अधूरे सच, भ्रामक तथ्यों और मनोरंजक विकर्षणों पर आधारित होते हैं, पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के नेतृत्व में भारत, चीन (China) के बाद दूसरे नंबर पर कैसे आ रहा है, इस बारे में तथ्य और सच्चाई जनता से छिपाई जा रही है, केवल एक संसदीय बहस ही उत्तर प्रदान (answer provided) कर सकती है।

जनता और संसद को अंधेरे में रखा असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने कहा कि, मोदी सरकार (Modi government) ने जनता और संसद को अंधेरे में रखा है, चीन (China) की सच्चाई सामने आने से क्यों डर रही है? चीनी आक्रमण के बारे में तथ्यों को छिपाने में मोदी की क्या दिलचस्पी है?

ये भी पढ़ें:-Drishyam 2′ इस साल की तीसरी बॉलीवुड फिल्म बन गई है,300 करोड़ रुपये,का रिकॉर्ड तोड़…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *