करवा चौथ पर सरकारी कर्मचारी ने छुट्टी के लिए लिखा ऐसा आवेदन, हर तरफ हो रही वाहवाही

अमरोहा में स्वास्थ्य विभाग में तैनात एक कर्मचारी का करवा चौथ के लिए छुट्टी मांगने का लेटर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस लेटर को पढ़ने वाले कुछ लोग स्वास्थ्य विभाग के इस कर्मचारी की अपनी पत्नी के प्रति प्रेम को लेकर तारीफ भी कर रहे हैं, तो कोई अलग रिएक्शन दे रहे हैं

News jungal desk :– यूपी के अमरोहा में स्वास्थ्य विभाग में तैनात एक कर्मचारी का छुट्टी का आवेदन पत्र सोशल मीडिया पर जमकर वायरल रहा है । और करवा चौथ के पर्व पर स्वास्थ्यकर्मी ने पत्नी की सेवा करने और उसकी लंबी आयु के लिए व्रत रखने का हवाला देते हुए एक दिन का अवकाश मांगा था । और उसे छुट्टी तो नहीं मिली, लेकिन उसका लेटर सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है । और अब हर तरफ इस लेटर और स्वास्थ्यकर्मी की चर्चा हो रही है ।

बता दें कि यह लेटर अमरोहा में स्वास्थ्य विभाग में तैनात राजकुमार का है । और जो कि सीएमओ ऑफिस में कनिष्ठ सहायक के पद पर तैनात है । और बीते दिन करवा चौथ का व्रत था इस वजह से राजकुमार ने अपनी पत्नी की सेवा करने और उनके लिए व्रत रखने के लिए अवकाश मांगा था ।

लेटर में लिखी ये बात 
राजकुमार ने अपने अवकाश पत्र में लिखा, ‘प्रार्थी को करवा चौथ के दिन अपनी पत्नी की सेवा करनी है । और जिसकी वजह से घर में खुशहाली आती है । और महान धर्मपत्नी की लंबी आयु के लिए व्रत रखना है । और अतः जिस कारण से प्रार्थी कार्यालय में उपस्थित होने में असमर्थ है । और साहब की कृपा होगी.’ हालांकि जब यह अवकाश पत्र सीएमओ के पास पहुंचा तो उन्होंने इस तरह की भाषा से अवकाश लेने की बात को दरकिनार कर दिया था । कर्मचारी को स्पष्टीकरण के आदेश दे दिए थे । वहीं, सोशल मीडिया पर यह लेटर चर्चाओं का विषय बना हुआ है । और हर तरफ स्वास्थ्य विभाग में तैनात इस कर्मचारी की चर्चा हो रही है । और फिलहाल इस लेटर को पढ़ने वाले कुछ लोग स्वास्थ्य विभाग के इस कर्मचारी की अपनी पत्नी के प्रति प्रेम को लेकर तारीफ भी कर रहे हैं, तो कोई अलग रिएक्शन दे रहे हैं ।

Read also: इन खूंखार हथियारों से किया था इजरायल पर हमला, IDF ने जारी किया वीडियो

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *