नाइका आईपीओ 28 को होगा लांच , जानिये सब कुछ

News Jungal Desk : kanpur . ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Nykaa का प्रारंभिक सार्वजनिक निर्गम (आईपीओ) 28 अक्टूबर को लॉन्च होने वाला है। इस आईपीओ के जरिए कंपनी के छह वरिष्ठ अधिकारी अपने शेयर की बिक्र करेंगे। ये अधिकारी- रीना छाबड़ा, निहिर पारिख, संजय सूरी, मनोज जायसवाल, अरविंद अग्रवाल और  गोपाल अस्थाना हैं। ये छह अधिकारी ऑनलाइन ब्यूटी, वेलनेस और फैशन उत्पाद विक्रेता में विभिन्न डिवीजनों के प्रमुख हैं।

Nykaa के निजी लेबल डिवीजन FSN ब्रांड्स की सीईओ रीना छाबड़ा 2.1 मिलियन शेयरों और 0.12 मिलियन कर्मचारी स्टॉक विकल्प (ESOPs) के साथ 250 रुपए जुटाने की योजना में हैं। छाबड़ा मई 2016 से FSN ब्रांड्स से जुड़ी हुई हैं। एक अन्य अधिकारी निहिर पारिख के पास 2 मिलियन से अधिक शेयर और 0.12 मिलियन ESOPs हैं। इसकी कीमत 245 करोड़ रुपए है। वह 2015 में फर्म में शामिल हुए थे।

ये भी देखें – सोनिया गांधी का कांग्रेस नेताओं को आव्हान- लड़ाई जीतनी है तो BJP को बेनकाब करो

इसी तरह, संजय सूरी के पास 1.8 मिलियन शेयर और 0.15 मिलियन Esops हैं, जिनकी कुल कीमत 220 करोड़ रुपए है। सूरी 2016 में फर्म में शामिल हुए। मनोज जायसवाल के पास 63 करोड़ के शेयर और विकल्प हैं, जबकि फर्म के मुख्य वित्तीय अधिकारी अरविंद अग्रवाल के पास 45 करोड़ रुपए के शेयर और विकल्प हैं। एक अन्य अधिकारी गोपाल अस्थाना के पास 29 करोड़ रुपये के शेयर और विकल्प हैं।

बता दें कि Nykaa का आईपीओ 28 अक्टूबर को बोली के लिए खुलेगा और एक नवंबर को बंद होगा। आईपीओ के तहत कीमत का दायरा 1,085-1,125 रुपये प्रति शेयर तय किया है। Nykaa सौंदर्य उत्पादों की खरीद के लिए एक ऑनलाइन मंच है, जिसकी शुरुआत 2012 में हुई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *