Elon Musk: ट्विटर के 75 प्रतिशत कर्मचारियों को हटाने की प्लानिंग

0

दुनिया के सबसे अमीर लोगो में गिने जाने वाले Elon Musk ट्विटर से लगभग 75 प्रतिशत स्टाफ को नौकरी से निकालने की प्लानिंग कर रहे है। हाल ही में सोशल मीडिया दिग्गजों के साथ…..

दुनिया के सबसे अमीर लोगो में गिने जाने वाले Elon Musk ट्विटर से लगभग 75 प्रतिशत स्टाफ को नौकरी से निकालने की प्लानिंग कर रहे है। हाल ही में सोशल मीडिया दिग्गजों के साथ हुए एक बैठक में मस्क ने यह जानकारी दी है।

रिपोर्ट की माने तो ट्विटर में आने वाले महीनों में बड़ी संख्या में नौकरियों में कटौती की उम्मीद है, चाहे कंपनी का मालिक कोई भी हो। इसी के साथ यह भी बताया गया कि ट्विटर के मौजूदा प्रबंधन ने अगले साल के अंत तक कंपनी ने पेरोल में लगभग 80 करोड़ डॉलर जैसे बड़ी कटौती करने की योजना बनाई है।

जानकारी के अनुसार कंपनी के एचआर डिपार्टमेंट ने कर्मचारियों से कहा है कि ट्विटर की बड़े पैमाने पर छंटनी करने की कोई योजना नहीं है। वही कंपनी के दस्तावेजों में कर्मचारियों को कंपनी से बाहर निकालने की प्लानिंग शामिल है। फिलहाल इस रिपोर्ट के आधार पर किये गए सवालो पर ट्विटर की ओर से कोई भी जवाब नहीं दिया गया है।

आपको बता दे कि मस्क और ट्विटर के बीच 44 बिलियन डॉलर की डील को लेकर कानूनी विवाद चल रहा है। लेकिन एलन मस्क इस डील से पीछे हैट गए थे। इसे लेकर उन्होंने कहा था कि ट्विटर के यूजर्स की एक बड़ी संख्या फेक है और कंपनी इसके बारे में सही जानकारी नहीं दे रही है। इसपर उन्होंने ट्विटर के पूर्व प्रमुख सुरक्षा अधिकारी पीटर जटको के आरोपों का हवाला भी दिया गया, जिसमें कहा गया था कि ट्विटर अपने सही यूजर्स की संख्या के बारे में जानकारी छुपा रहा है।

यह भी पढ़े: Yami Gautam: एक्ट्रेस ने नेपोटिज्म पर कहा पहले जो हुआ सो हो गया…

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed