फिल्म’Ganapath’ में टाइगर श्रॉफ के पिता बनेंगे अमिताभ बच्चन, निभाएंगे बॉक्सर का किरदार

न्यूज जगंल डेस्क, कानपुर : टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन स्टारर ‘गणपत’ (Ganapath Movie) मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है. फिल्म की शूटिंग बहुत जल्द शुरू होने वाली है. फिल्म के कई पोस्टर और मोशन पोस्टर सामने आ चुके हैं. दो पार्ट में बनने वाली इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ लीड रोल निभाते हुए नजर आएंगे.

कहा जा रहा था कि इस फिल्म में टाइगर के पिता और एक्टर जैकी श्रॉफ भी खास रोल निभाने वाले हैं. उन्होंने बेटे की इस फिल्म में काम करने की इच्छा जताई थी. लेकिन अब इसमें एक अपडेट आया है. इसमें टाइगर के पिता का किरदार बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन निभाएंगे.

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को ‘गणपत’ में टाइगर के पिता की भूमिका निभाने के लिए संपर्क किया गया है. फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने कहा, “फिल्म में टाइगर एक बॉक्सर की भूमिका निभा रहे हैं और उनके ऑनस्क्रीन पिता भी अपने शुरुआती दिनों में एक बॉक्सर थे. किरदार स्क्रिप्ट का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है और मेकर्स इस किरदार के लिए अमिताभ बच्चन को लेने के लिए एक्साइटेड हैं.”

सूत्र ने आगे कहा, “हालांकि, उन्हें अभी तारीखों और बाकी औपचारिकताओं को पूरा करना बाकी है. इस बीच, फिल्म के एक बड़े हिस्से की शूटिंग यूके में की जाएगी और इसके लिए टाइगर और कृति दोनों लंदन पहुंच चुके हैं. शूटिंग लगभग दो महीने तक चलने की उम्मीद है.” अगर सब कुछ ठीक रहा तो बिग बी और टाइगर पहली बार साथ स्क्रीन शेयर करेंगे.

ये भी पढ़े : सोनिया गांधी का कांग्रेस नेताओं को आव्हान- लड़ाई जीतनी है तो BJP को बेनकाब करो

साल 2014 में आई टाइगर (Tiger Shroff) की डेब्यू फिल्म ‘हीरोपंती’ के बाद ‘गणपत’ टाइगर और कृति दूसरी बार साथ काम करेंगे. इस फिल्म से कृति ने भी डेब्यू किया था. टाइगर हाल ही में क्वीन्स सिटी में ‘हीरोपंती 2′(Heropanti) की शूटिंग कर रहे थे और अब ‘गणपत’ की शूटिंग के लिए चले गए हैं. ‘गणपत’ का निर्देशन विकास बहल कर रहे हैं. इसे वासु भगनानी की पूजा एंटरटेनमेंट प्रोड्यूस कर रही है.

बात करें वर्कफ्रंट की, कृति सेनन (Kriti Sanon) आखिरी बार फिल्म ‘मिमी’ में नजर आई थीं. फिल्म में उनकी अदाकारी ने ऑडियंस और क्रिटिक्स का दिल जीता. वह अब गणपत के अलावा प्रभास स्टारर ‘आदिपुरुष’ और अक्षय कुमार स्टारर ‘बच्चन पांडे’ में नजर आएंगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *