Fighter New Poster: फाइटर का नया पोस्टर हुआ जारी, जानिए कब रिलीज होगी फिल्म…

फिल्म फाइटर में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के अलावा अनिल कपूर भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। उम्मीद है कि ‘फाइटर’ से 2024 में बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार शुरुआत होगी।

News jungal desk: ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म ‘फाइटर’ 2024 के बहुप्रतिक्षित फिल्मों में से एक है। आपको बता दें कि यह फिल्म अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होगी, जिसका काउंटडाउन अब शुरू हो चुका है। मेकर्स ने क्रिसमस के मौके पर फिल्म का नया पोस्टर जारी कर दिया है। बता दें इस फिल्म को लेकर दर्शकों में काफी हाइप बना हुआ है। जिसके एक-एक अपडेट पर बड़ी संख्या में फैंस की प्रतिक्रिया भी देखने को मिल रही है।

जल्द ही आपसे मिलेंगे एयर ड्रैगन्स
वहीं, ऋतिक रोशन ने अपने इंस्टाग्राम पर इस नए पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा, ‘एक महीने में एयर ड्रैगन्स आपसे मिलने के लिए पूरी तरह तैयार हैं! फिल्म फाइटर केवल बड़ी स्क्रीन पर ही देखें! जो 25 जनवरी 2024 से 3डी और आईमैक्स थिएटर में रिलीज होगी। भारत के 75वें गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या पर मिलते हैं।’ आपको बता दें कि इस फिल्म में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के अलावा अनिल कपूर की भी महत्वपूर्ण भूमिका हैं। उम्मीद है कि ‘फाइटर‘ से 2024 में बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार शुरुआत होगी।
 

फिल्म के गाने को भी लोग कर रहे खूब पसंद
आपको बता दें कि हाल ही में मेकर्स ने फिल्म के दो गाने ‘शेर खुल गए’ और ‘इश्क जैसा कुछ’ रिलीज किया था, जिसे लोग खूब पसंद भी कर रहे हैं। इसके साथ ही फिल्म के पार्टी थीम सॉन्ग शेर खुल गए को यूट्यूब पर 10 दिन में 34 मिलियन से अधिक लोगों ने देखा। वहीं, इश्क जैसा कुछ गाने को महज में 2 दिन में यूट्यूब पर 27 मिलियन से अधिक व्यूज मिले। इसके अलावा इश्क जैसे कुछ गाने में ऋतिक और दीपिका की हॉट केमेस्ट्री को भी लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

पहली बार पर्दे पर एक साथ कर रहे काम
आपको बता दें कि दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन पहली बार किसी फिल्म स्क्रीन शेयर कर रहे हैं, जिन्हें साथ देखने के लिए उनके फैंस काफी उत्साहित है। सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित यह फिल्म लगातार सुर्खियों में बने हुए है। अब देखना दिलचस्प होगा कि बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म कितना धमाल मचाती है।

Read also: ‘तारक मेहता’ शो में जल्द ही हो सकती है दयाबेन की वापसी, असित मोदी ने किया खुलासा…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *