Sunday , March 3 2024
Breaking News
Home / मनोरंजन / जिंदा हैं पूनम पान्डेय, पब्लिसिटी पाने के लिए की ऐसी हरकत, सोशल मीडिया पर फूटा लोगों का गुस्सा…

जिंदा हैं पूनम पान्डेय, पब्लिसिटी पाने के लिए की ऐसी हरकत, सोशल मीडिया पर फूटा लोगों का गुस्सा…

अभिनेत्री पूनम पांडे के मैनेजर ने उनके मौत जानकारी दी थी। मैनेजर ने खुलासा किया कि एक फरवरी की रात को सर्वाइकल कैंसर से जंग के बाद उन्होंने दुनिया को अब अलविदा कह दिया। जिसके बाद अब इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा करते हुए पूनम ने अपने जीवित होने की जानकारी दी है। इसके बाद अभिनेत्री पर कार्रवाई की मांग की जा रही है।

News jungal desk: अभिनेत्री पूनम पांडे की मौत की खबर ने सभी को हैरान कर दिया है। आपको बता दें कि बीते दिन शुक्रवार को उनके मैनेजर ने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से उनकी मौत की खबर दी थी। जिसके बाद अब अभिनेत्री ने इसका खुलासा किया है कि उनका निधन नहीं हुआ है। आपको बता दें कि इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा करते हुए पूनम ने अपने जीवित होने की जानकारी दी है। इसके बाद अभिनेत्री पर कार्रवाई की मांग की जा रही है।

आपको बता दें कि मॉडल पूनम पांडे की कथित मौत से जुड़े तमाम विवादों के बीच और एक परिचित के दावा करने के बाद कि उनका शव पुणे में है। प्रचारक फ्लिन रेमेडियोज ने एक्स पर एक पोस्ट के माध्यम से मुंबई पुलिस से अभिनेत्री पूनम की कथित मौत के मामले को देखने का अनुरोध किया है। उन्होंने कहा है कि अभिनेत्री की सर्वाइकल से मौत की खबर तथ्यों का पता लगाएं और जांच के बाद यदि कोई आपराधिक मामला बनता है तो भारतीय दंड संहिता के साथ-साथ आईटी अधिनियम की अन्य उचित धाराओं और पब्लिसिटी स्टंट करने के लिए एफआईआर दर्ज करें।

आपको बता दें कि रेमेडियोज ने यह भी कहा कि अगर पुलिस कोई कार्रवाई नहीं करती है तो वह उचित अदालत का दरवाजा खटखटाएंगे। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि , “यह पब्लिसिटी स्टंट बड़े पैमाने पर फर्जी खबर का स्पष्ट मामला है और कार्रवाई की जानी चाहिए।”

आपको बता दें कि शुक्रवार को अभिनेत्री पूनम पांडे के मैनेजर ने उनके मौत जानकारी दी थी। मैनेजर ने खुलासा किया कि एक फरवरी की रात को सर्वाइकल कैंसर से जंग के बाद उन्होंने दुनिया को अब अलविदा कह दिया। इसी बीच राहुल समेत कई सेलेब्स ने पूनम की मौत को फेक बताया है और फैंस से सवाल भी किया था। जिसके बाद अब इस खबर के सामने आने के बाद पूनम की सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोलिंग भी की जा रही है।

Read also: बॉलीवुड इंडस्ट्री क्वीन पूनम पांडेय का  32 साल की उम्र में हुआ निधन, इंडस्ट्री में दौड़ी शोक की लहर…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *