Mouni Roy: ब्रह्मास्त्र में मेरा किरदार अब तक सबसे चुनौतीपूर्ण भूमिकाओं में से एक है

बॉलीवुड एक्ट्रेस Mouni Roy जल्द ही फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाली है। इस फिल्म में उनके रोल को लेकर उनका कहना है की यह रोल उनके लिए काफी चुनौतीपूर्ण है।

न्यूज जंगल डेस्क: बॉलीवुड एक्ट्रेस Mouni Roy जल्द ही फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाली है। इस फिल्म में उनके रोल को लेकर उनका कहना है की यह रोल उनके लिए काफी चुनौतीपूर्ण है। अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा’ में मौनी रॉय एक अहम भूमिका में नजर आयेगी। वही मौनी रॉय ने बताया कि ब्रह्मास्त्र पार्ट वन शिवा में मेरा रोल मेरे पुरे करियर में से अब तक के सबसे चुनौतीपूर्ण करैक्टरस में से एक रहा है।

इस पर मौनी रॉय ने बताया कि फिल्म में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, नागार्जुन और अमिताभ बच्चन जैसे सुपरस्टारों के साथ शाहरुख खान भी विशेष भूमिका निभाते हुए कैमियो कर रहे हैं। मेरे लिए इन सभी स्टार्स के साथ काम करना सौभग्य कि बात है। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान मुझे बहुत कुछ सीखने को मिला, जिससे मेरे जीवन में काफी फर्क पड़ा है।

मौनी रॉय ने आगे बताया कि हम सभी मार्वल और डीसी की फिल्मों को देखकर हैरान हैं। बल्कि हमारा देश कहानियों का देश है और अयान ने इस फिल्म में कहानियों को साथ मिलाकर एक शानदार फिक्शन में बुना है, जो वाकई शानदार है।

आपको बता दे कि स्टार स्टूडियोज, धर्मा प्रोडक्शंस, प्राइम फोकस और स्टारलाईट पिक्चर्स द्वारा निर्मित फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, मौनी रॉय और नागार्जुन अक्किनेनी की भी अहम भूमिका है। यह फिल्म 9 सितंबर 2022 को एक साथ पांच भारतीय भाषाओ में रिलीज़ कि जाएगी। यह फिल्म हिंदी, तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी।

यह भी पढ़े: UP में 16 सीनियर IAS अफसरों का तबादला,नवनीत सहगल की छुट्टी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *